बुधवार, 08 जुलाई, 2015 | 03:36 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    VIDEO: शाहिद और मीरा विवाह के पवित्र बंधन में बंधे, देखिए दिलकश तस्वीरें कुमाऊं में भारी बारिश से 44 मार्ग बंद, केदार पैदल यात्रा भी नहीं हुई शुरू टर्किश एयरलाइंस के विमान को उड़ान की मंजूरी, कोई बम नहीं मिला दिल्ली छोड़कर जा रहा है 'चीकू', क्या आपको भी है खबर व्यापमं मामला: शिवराज पर बढ़ा दबाव, सीबीआई जांच को हुए तैयार गंगा का जलस्तर बढ़ा, बाढ़ का खतरा सदी की सबसे बड़ी फाइट जीतकर भी हार गए मेवेदर, जानिए कैसे बख्शे नहीं जाएंगे थाने में महिला को जलाकर मारने के दोषी: अखिलेश यादव PHOTO: धौनी के लिए प्रशंसक ने बनवाया खास केक, आप भी देखें गूगल अर्थ में जल्द दिखेगा भारत के शहरों का एरियल व्यू
कसाब की सुरक्षा पर खर्च हुए 31.40 करोड़ रुपए
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:19-12-12 04:33 PM
Image Loading

सरकार ने बताया कि मुंबई के 26.11 आतंकवादी हमले के दोषी अजमल कसाब की सुरक्षा पर 31.40 करोड़ रुपए खर्च किए गए। कसाब को पिछले महीने ही फांसी दी गयी थी।

गृह राज्य मंत्री आर पी एन सिंह ने भरत कुमार राउत के सवालों के लिखित जवाब में राज्यसभा को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि महाराष्ट्र सरकार और भारत तिब्बत सीमा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 23 नवंबर 2012 तक कसाब की सुरक्षा पर 31,39,02,589 रुपए खर्च किए गए।

सिंह ने बताया कि कसाब की सुरक्षा पर महाराष्ट्र सरकार ने 1.51 करोड़ रुपए खर्च किए, जबकि भारत तिब्बत सीमा पुलिस ने उसकी सुरक्षा पर 29.88 करोड़ रुपए खर्च किए।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड