बुधवार, 29 जुलाई, 2015 | 12:21 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
सुप्रीम कोर्ट ने फैसला दिया, राजीव गांधी के हत्यारों को फांसी नहीं होगी, तीनों हत्यारों को उम्रकैद मिलीअंशू गुप्ता और संजीव चतुर्वेदी को रनम मैगसेसे अवॉर्ड मिला, एनजीओ गूंज की संस्थापक हैं अंशू गुप्ता, भष्टाटार से लड़ाई पर संजीव चतुर्वेदी को मिला अवॉर्डछत्तीसगढ़ में आयकर विभाग की छापेमारी, 120 अधिकारियों की टीम मौके पर, पॉवर प्लांट कारोबारियों के यहां छापेमारी
गुजराल के निधन से विदेश नीति का पुरोधा उठ गया
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:30-11-2012 05:12:39 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

केन्द्रीय कृषि राज्य मंत्री तारिक अनवर ने पूर्व प्रधानमंत्री इन्द्र कुमार गुजराल के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा कि उनके निधन से देश में विदेश नीति का एक पुरोधा उठ गया। उनके निधन से हुई क्षति की पूर्ति लगभग असंभव है।

अनवर ने आज अपने शोक संदेश में कहा कि गुजराल एक धर्म निरपेक्ष नेता थे जिन्होने भारत के लिये विदेश नीति के क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण योगदान दिया था।

उन्होंने कहा कि गुजराल ने प्रधान मंत्री के तौर पर अपने संक्षिप्त कार्यकाल में गरिमामय भूमिका का निर्वाह किया था। गुजराल के निधन से भारतीय राजनीति में जो स्थान खाली हुआ है, उसकी पूर्ति लगभग असंभव है ।

 
 
 
अन्य खबरें
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingप्रतिबंध हटाने के लिए बीसीसीआई से संपर्क करूंगा: श्रीसंत
जब वह तिहाड़ जेल में था तो वह आत्महत्या के बारे में सोच रहा था लेकिन तेज गेंदबाज एस श्रीसंत को अब उम्मीद बंध गई है कि वह वापसी कर सकते हैं और खुद पर लगे प्रतिबंध को हटाने के लिये वह बीसीसीआई से संपर्क करेंगे।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड