शनिवार, 04 जुलाई, 2015 | 07:09 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    फिल्म देखने से पहले पढ़ें 'गुड्डू रंगीला' का रिव्यू फिल्म रिव्यू: टर्मिनेटर जेनेसिस पूर्व रॉ प्रमुख के खुलासे के बाद सरकार पर हमलावर हुई कांग्रेस, PM से की माफी की मांग झारखंड: मेदिनीनगर के हुसैनाबाद में ओझा-गुणी की हत्या हजारीबाग के पदमा में दो गुटों में भिड़ंत, आधा दर्जन घायल गुमला में बाइक के साथ नदी में गिरा सरकारी कर्मी, मौत हेमा मालिनी के ड्राइवर को कुछ ही घंटों में मिली जमानत, बच्ची की मौत से हेमा दुखी झारखंड के चाईबासा में रिश्वत लेते दारोगा रंगे हाथ गिरफ्तार झारखंड: हजारीबाग में पिता ने अबोध बेटी को पटक कर मार डाला जमशेदपुर में स्कूल वाहन चालक हड़ताल पर, अभिभावक परेशान
गुजराल के निधन से विदेश नीति का पुरोधा उठ गया
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:30-11-12 05:12 PM

केन्द्रीय कृषि राज्य मंत्री तारिक अनवर ने पूर्व प्रधानमंत्री इन्द्र कुमार गुजराल के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा कि उनके निधन से देश में विदेश नीति का एक पुरोधा उठ गया। उनके निधन से हुई क्षति की पूर्ति लगभग असंभव है।

अनवर ने आज अपने शोक संदेश में कहा कि गुजराल एक धर्म निरपेक्ष नेता थे जिन्होने भारत के लिये विदेश नीति के क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण योगदान दिया था।

उन्होंने कहा कि गुजराल ने प्रधान मंत्री के तौर पर अपने संक्षिप्त कार्यकाल में गरिमामय भूमिका का निर्वाह किया था। गुजराल के निधन से भारतीय राजनीति में जो स्थान खाली हुआ है, उसकी पूर्ति लगभग असंभव है ।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड