शनिवार, 20 दिसम्बर, 2014 | 09:13 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
झारखंड : बोरियो के बूथ नं 208 में एक घंटे में 124 वोट पड़ेझारखंड : जामताड़ा में सुबह से महिला मतदाताओं में गज़ब का उत्साहजम्मू कश्मीर में 20 सीटों के लिए मतदान शुरूझारखंड: दुमका के बूथ नम्बर 114 में सुबह से मतदाताओं में उत्साह नजर आ रहा हैझारखंड: सारठ के पालाजोरी ब्लॉक में बूथ नंबर 172 पर इवीएम खराब, 15 मिनट देर से शुरू हुआ मतदानझारखंड: दुमका के 114 नंबर बूथ पर सुबह से लगी महिला वोटरों की लंबी कतारझारखंड: जामताड़ा के बूथ नंबर 203 पर सुबह 7 बजे से ही वोटरों की लंबी कतार लगीझारखंड : दुमका के बूथ नम्बर 207 में पहला वोट पड़ा
गुजराल के निधन से विदेश नीति का पुरोधा उठ गया
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:30-11-12 05:12 PM

केन्द्रीय कृषि राज्य मंत्री तारिक अनवर ने पूर्व प्रधानमंत्री इन्द्र कुमार गुजराल के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा कि उनके निधन से देश में विदेश नीति का एक पुरोधा उठ गया। उनके निधन से हुई क्षति की पूर्ति लगभग असंभव है।

अनवर ने आज अपने शोक संदेश में कहा कि गुजराल एक धर्म निरपेक्ष नेता थे जिन्होने भारत के लिये विदेश नीति के क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण योगदान दिया था।

उन्होंने कहा कि गुजराल ने प्रधान मंत्री के तौर पर अपने संक्षिप्त कार्यकाल में गरिमामय भूमिका का निर्वाह किया था। गुजराल के निधन से भारतीय राजनीति में जो स्थान खाली हुआ है, उसकी पूर्ति लगभग असंभव है ।

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड