शनिवार, 25 अक्टूबर, 2014 | 11:03 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    अमेरिकी स्कूल में गोलीबारी में दो की मौत, चार घायल पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन हुदहुद से आई टी क्षेत्र को भारी क्षति हुई है :रेड्डी  मिस्र में आतंकी हमले में 31 सैनिकों की मौत गूगल के अधिकारी ने हवा में गोताखोरी का बनाया विश्व रिकॉर्ड  चीन सीमा पर 54 चौकियां बनाएगा भारत, 175 करोड़ के पैकेज की घोषणा  बर्धवान के बम थे बांग्लादेश के लिए: एनआईए नरेंद्र मोदी की चाय पार्टी में नहीं शामिल होंगे उद्धव ठाकरे भूपेंद्र सिंह हुड्डा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें  कालेधन पर राम जेठमलानी ने बढ़ाई सरकार की मुश्किलें
राष्ट्रपति के पुत्र ने प्रदर्शनकारी महिलाओं को रंगी-पुती बताया
कोलकाता, एजेंसी First Published:27-12-12 06:02 PMLast Updated:27-12-12 08:32 PM
Image Loading

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के पुत्र एवं सांसद अभिजीत मुखर्जी ने राजधानी दिल्ली में पैरा मेडिकल छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार के खिलाफ होने वाले प्रदर्शनों में शामिल महिलाओं को अत्यधिक रंगी पुती कहकर बड़ा विवाद खड़ा कर दिया है। उनके इस बयान को लेकर तीव्र प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

जंगीपुर से सांसद अभिजीत ने एक समाचार चैनल से कहा कि छात्रों के नाम पर रैलियों में आने वाली सुंदर, सुंदर महिला अत्यधिक रंगी पुती होती हैं। उन्होंने कहा कि टेलीविजन पर प्रतिक्रिया देकर और अपने बच्चों को दिखाना। मुझे संदेह है कि क्या वे वास्तव में छात्र हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली में मूल रूप से जो हो रहा है, वह गुलाबी क्रांति है, जिसका जमीनी वास्तविकताओं से बहुत कम लेना देना है।

अभिजीत के असंवेदनशील टिप्पणी को लेकर तीव्र नाराजगी जतायी गई तथा यहां तक की उनकी अपनी बहन शर्मिष्ठा ने भी हैरानी और दुख जताया और अपने भाई की ओर से खेद जताया। इसके मद्देनजर अभिजीत ने अपनी टिप्पणी वापस ले ली और कहा कि उनका मकसद किसी विशेष वर्ग या किसी विशेष विचार को ठेस पहुंचाने का नहीं था।
 
 
 
टिप्पणियाँ