सोमवार, 22 दिसम्बर, 2014 | 00:51 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
राष्ट्रपति के बेटे ने रंगी पुती कहने पर मांगी माफी
कोलकाता, नई दिल्ली, एजेंसी First Published:27-12-12 11:34 PM
Image Loading

राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के पुत्र और सांसद अभिजीत मुखर्जी ने दिल्ली में सामूहिक बलात्कार की घटना का विरोध करने वाली महिला प्रदर्शनकारियों को बेहद रंगी पुती कहकर विवाद में फंसने के बाद माफी मांगी।

उनकी इस टिप्पणी की बेहद तीखी प्रतिक्रिया हुई है और इस टिप्पणी को लोगों ने सैक्सी करार दिया है। जांगीपुर से सांसद अभिजीत ने एक स्थानीय न्यूज चैनल से बातचीत में कहा था कि रैलियों में जो छात्रों के नाम पर आ रही हैं, सुंदर सुंदर महिलाएं बेहद रंगी पुती।

प्रणव मुखर्जी के राष्ट्रपति बनने के बाद जांगीपुर सीट खाली हुई थी और उसी सीट पर हुए उपचुनाव में अभिजीत जीते हैं । अभिजीत ने कहा कि टीवी में साक्षात्कार दे रही हैं और अपने बच्चों को दिखा रही हैं। मुझे हैरानी है कि क्या वे कहीं से भी छात्राएं हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वास्तव में दिल्ली में जो कुछ हो रहा है, वह गुलाबी क्रांति है जिसका जमीनी सच्चाइयों से बहुत अधिक वास्ता नहीं है।

उनकी इस असंवेदनशील टिप्पणी को लेकर तुरंत हंगामा खड़ा हो गया और उनकी बहन शर्मिष्ठा तक ने इस पर गहरा आघात और आक्रोश जताया तथा अपने भाई की ओर से माफी मांगी। अभिजीत ने बाद में खुद कहा कि वह इस टिप्पणी को लेकर बिना शर्त  माफी मांगते हैं और यदि पार्टी और जनता कहेगी तो वह लोकसभा सीट से इस्तीफा देने को भी तैयार हैं । महिला कार्यकर्ताओं की ओर से उनके इस्तीफे की मांग की जा रही है ।

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड