फोटो गैलरी

Hindi Newsमयंक के ब्लॉग से सच्चाई सामने आई: योगेंद्र

मयंक के ब्लॉग से सच्चाई सामने आई: योगेंद्र

आम आदमी पार्टी (आप) की राजनीतिक मामलों की समिति (पीएसी) से निष्काषित किए गए पार्टी के संस्थापक सदस्य और वरिष्ठ नेता योगेन्द्र यादव ने मयंक गांधी के ब्लॉग पर टिप्पणी करते हुए कहा कि अंतत: सच्चाई सामने...

मयंक के ब्लॉग से सच्चाई सामने आई: योगेंद्र
एजेंसीThu, 05 Mar 2015 05:21 PM
ऐप पर पढ़ें

आम आदमी पार्टी (आप) की राजनीतिक मामलों की समिति (पीएसी) से निष्काषित किए गए पार्टी के संस्थापक सदस्य और वरिष्ठ नेता योगेन्द्र यादव ने मयंक गांधी के ब्लॉग पर टिप्पणी करते हुए कहा कि अंतत: सच्चाई सामने आ गई।

आप की बुधवार को हुई राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में यादव और प्रशांत भूषण को पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ साजिश रचने के आरोपों के कारण पीएसी से हटा दिया गया था। इसे लेकर पीएसी के एक सदस्य मयंक गांधी ने आज ब्लॉग लिखकर केजरीवाल पर दोनों को निष्काषित करने पर जमकर निशाना साधा है।

यादव ने आज गांधी के ब्लॉग पर टिप्पणी करने के संबंध में पूछे जाने पर कहा 'अंतत: सच्चाई सामने आ गई'। यादव ने बैठक के बारे में और कोई टिप्पणी करने से इन्कार कर दिया। पीएसी से निष्काषित किए जाने पर यादव ने कहा कि मेरा विश्वास है कि पार्टी में पारदर्शिता खत्म नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि मुझे और भूषण को पीएसी से हटाए जाने का पार्टी पर दीर्घकालिक लिहाज से असर नहीं पड़ेगा।

उन्होंने कहा कि पार्टी हम सबसे ऊपर है। उन्होंने कहा कि पीएसी की कल हुई बैठक में किसी प्रकार का मोलभाव नहीं किया गया था। यह पूछे जाने पर कि क्या वह अभी भी पार्टी के प्रवक्ता पद पर हैं श्री यादव ने कहा कि इस बारे में उन्हें कुछ नहीं बताया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें