फोटो गैलरी

Hindi Newsकेजरीवाल का मोदी को पत्र, पार्टी-सरकार पर रखें नजर

केजरीवाल का मोदी को पत्र, पार्टी-सरकार पर रखें नजर

आप के संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्नी नरेन्द्र मोदी से भारतीय जनता पार्टी में सांप्रदायिकता और सरकार में भ्रष्टाचार पर ध्यान देने की मांग की है। मोदी को आज...

केजरीवाल का मोदी को पत्र, पार्टी-सरकार पर रखें नजर
एजेंसीSat, 20 Sep 2014 05:59 PM
ऐप पर पढ़ें

आप के संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्नी नरेन्द्र मोदी से भारतीय जनता पार्टी में सांप्रदायिकता और सरकार में भ्रष्टाचार पर ध्यान देने की मांग की है।

मोदी को आज लिखे पत्न में केजरीवाल ने कहा है कि सरकार के 4 महीने पूरे हुए। लोगों में इन 4 महीनों की खूब चर्चा है। लोगों की भावनाओं को इस पत्र के जरिए मैं बयान कर रहा हूं।

पत्न में लिखा है कि लोगों का मानना है कि प्रधानमंत्नी बहुत अच्छाबोलते और भाषण देते हैं। लेकिन भाजपा के नेता और मंत्री आपकी बातों के ठीक विपरीत काम कर रहे हैं। आप उस पर न कुछ कहते हैं और न ही कुछ करते हैं। इससे लोगों में असमंजस है।

केजरीवाल ने प्रधानमंत्नी के उस बयान का जिक्र किया जिसमें अगले 10 सालों तक देश में साम्प्रदायिकता की बातें नहीं होने का जिक्र और साम्प्रदायिकता से किसी का भला नहीं होने का जिक्र था। लोगों को ये बातें बहुत अच्छी लगी। लेकिन लोग तब दंग रह गए जब भाषण के कुछ दिन बाद ही पार्टी के सांसद योगी आदित्यनाथ ने धर्म के नाम पर जहरीले भाषण दिए। पार्टी के लोगों ने लव-जिहाद के नाम पर धर्मों के बीच जहर घोलना शुरू किया। लोगों को आश्‍चर्य हुआ कि भाजपा के लोग ही प्रधानमंत्री की बातों को क्‍यों नहीं मान रहे लोगों को उम्मीद थी कि आप योगी आदित्यनाथ को और पार्टी के अन्य लोगों को यह सब करने से रोकेंगे। लेकिन जब आप भी चुप रहें तो लोग असमंजस में पड़ गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें