रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 03:38 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
अरविंद केजरीवाल करेंगे आज एक और खुलासा
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:04-12-12 02:35 PM
Image Loading

आम आदमी पार्टी (एएपी) के संयोजक अरविंद केजरीवाल मंगलवार को एक और खुलासा करने जा रहे हैं। यह जानकारी उनकी पार्टी के एक सदस्य ने दी है।

सदस्य ने कहा कि यह खुलासा भ्रष्टाचार से सम्बंधित है, जिसे अपराह्न् पांच बजे किया जाएगा। केजरीवाल इसके पहले संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) की अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष नितिन गडकरी और उद्योगपति मुकेश अम्बानी को निशाना बना चुके हैं।

केजरीवाल दूसरे देशों में जमा काले धन के मुद्दे को भी उठा चुके हैं और उन्होंने एक विदेशी बैंक पर आरोप लगाया था कि वह भारत में भ्रष्टाचार को प्रोत्साहित कर रहा है।
 
 
 
टिप्पणियाँ