शुक्रवार, 03 जुलाई, 2015 | 13:24 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    सर्जरी के बाद हेमामालिनी की हालत ठीक, ईशा देओल मिलने पहुंचीं, जल्द ही पहुंचेंगे धर्मेंद्र भी झारखंड के चाईबासा में रिश्वत लेते दारोगा रंगे हाथ गिरफ्तार झारखंड: हजारीबाग में पिता ने अबोध बेटी को पटक कर मार डाला जमशेदपुर में स्कूल वाहन चालक हड़ताल पर, अभिभावक परेशान झारखंड: सीएम ने राज्य के सबसे लंबे पुल की आधारशिला रखी यूपी के रायबरेली में सड़क हादसा, 9 लोगों की मौत सड़क हादसे में हेमा घायल, देखिए घटना के तुरंत बाद की दिल दहला देने वाली तस्वीरें बिहार में किया था मर्डर, दिल्ली में चला रहा था ढाबा, अरेस्ट यूपी: कुत्ते, बकरे की चोरी के मामले में मांग रहे राज्यपाल से मदद! लड़की पर लड़का भगाने का आरोप, मामला हुआ दर्ज, जांच जारी
अरविंद केजरीवाल करेंगे आज एक और खुलासा
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:04-12-12 02:35 PM
Image Loading

आम आदमी पार्टी (एएपी) के संयोजक अरविंद केजरीवाल मंगलवार को एक और खुलासा करने जा रहे हैं। यह जानकारी उनकी पार्टी के एक सदस्य ने दी है।

सदस्य ने कहा कि यह खुलासा भ्रष्टाचार से सम्बंधित है, जिसे अपराह्न् पांच बजे किया जाएगा। केजरीवाल इसके पहले संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) की अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष नितिन गडकरी और उद्योगपति मुकेश अम्बानी को निशाना बना चुके हैं।

केजरीवाल दूसरे देशों में जमा काले धन के मुद्दे को भी उठा चुके हैं और उन्होंने एक विदेशी बैंक पर आरोप लगाया था कि वह भारत में भ्रष्टाचार को प्रोत्साहित कर रहा है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingमहिला क्रिकेट : वेदा का अर्धशतक, भारत ने बनाए 182 रन
वेदा कृष्णमूर्ति (61) के उम्दा अर्धशतक की बदौलत भारत की महिला क्रिकेट टीम ने एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में शुक्रवार को जारी तीसरे वनडे मुकाबले में न्यूजीलैंड के सामने 183 रनों का लक्ष्य रखा है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड