फोटो गैलरी

Hindi Newsव्यापमं और अक्षय की मौत का सच सामने लाना मेरी जिंदगी का मकसद: शिवराज

व्यापमं और अक्षय की मौत का सच सामने लाना मेरी जिंदगी का मकसद: शिवराज

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज पत्रकार अक्षय सिंह के परिजनों से मुलाकात की, जिनकी सनसनीखेज व्यापमं घोटाले की जांच के दौरान रहस्यमय हालात में मौत हो गयी थी। चौहान ने पत्रकार के...

व्यापमं और अक्षय की मौत का सच सामने लाना मेरी जिंदगी का मकसद: शिवराज
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 09 Jul 2015 11:25 AM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज पत्रकार अक्षय सिंह के परिजनों से मुलाकात की, जिनकी सनसनीखेज व्यापमं घोटाले की जांच के दौरान रहस्यमय हालात में मौत हो गयी थी। चौहान ने पत्रकार के परिजनों को उनकी मौत की निष्पक्ष जांच कराने और उनके परिजन को सरकारी नौकरी उपलब्ध कराने में मदद का आश्वासन दिया।

उन्होंने अक्षय सिंह के परिजनों से मुलाकात करने के बाद कहा कि मैं यहां परिवार से मिलने के लिए आया था, जिसे भारी क्षति हुई है। मैंने परिवार को हर प्रकार की सहायता और मौत के कारण की निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया है। मैं चाहता हूं कि सच सामने आना चाहिए और हमने विसरा नमूने दिल्ली में एम्स को भेजे हैं।

चौहान ने कहा कि मेरी जिंदगी का मकसद है कि इस मामले में (सिंह की मौत और व्यापमं केस) पूरा सच सामने आना चाहिए। अक्षय सिंह के घर पर करीब 30 मिनट तक रुके चौहान ने कहा कि किस प्रकार की नौकरी चाहिए, इसका चुनाव करने का फैसला मैंने परिवार पर छोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि यहां मध्य प्रदेश भवन में परिजन को सरकारी नौकरी उपलब्ध कराने का प्रावधान है।

उन्होंने कहा कि मैंने फैसला परिवार पर छोड़ दिया है, मैंने उनकी मां और बहन से फैसला करने को कहा है। मैं समझता हूं कि उन्हें दिल्ली में होना चाहिए और यहां मध्य प्रदेश भवन में नौकरी दी जा सकती है। मैं उनके दुख को कम करने के लिए जो कुछ कर सकता हूं करूंगा।

कल कुछ सरकारी काम से दिल्ली आए चौहान ने कहा कि वह हमेशा परिवार के साथ हैं और अक्षय सिंह की मां और बहन के लिए बेटे और भाई की तरह हैं। अक्षय सिंह की पिछले सप्ताह उस समय रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गयी थी, जब वह झाबुआ निवासी एमबीबीएस छात्रा नम्रता डामोर के मामले को कवर करने के लिए गए थे। व्यापमं घोटाला मामले के संबंध में नाम सामने आने के बाद नम्रता मत पायी गयी थी। चौहान बाद में भोपाल के लिए रवाना हो गए।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें