फोटो गैलरी

Hindi Newsसहारनपुर के छह थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू जारी, हालात शांतिपूर्ण

सहारनपुर के छह थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू जारी, हालात शांतिपूर्ण

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में कल जमीन विवाद को लेकर दो समुदायों के बीच हिंसक टकराव में तीन लोगों की मौत हो जाने के बाद छह थाना क्षेत्रों में लगाया गया कर्फ्यू आज दूसरे दिन भी जारी है हालांकि कल...

सहारनपुर के छह थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू जारी, हालात शांतिपूर्ण
एजेंसीSun, 27 Jul 2014 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में कल जमीन विवाद को लेकर दो समुदायों के बीच हिंसक टकराव में तीन लोगों की मौत हो जाने के बाद छह थाना क्षेत्रों में लगाया गया कर्फ्यू आज दूसरे दिन भी जारी है हालांकि कल के बाद से अब तक किसी अप्रिय घटना की सूचना नहीं है। 

अपर पुलिस महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था) मुकुल गोयल ने कहा कि सहारनपुर से कल शाम के बाद से किसी अप्रिय घटना की सूचना नहीं है। मगर कर्फ्यू अब भी लगा हुआ है। गोयल ने कहा कि स्थिति पर कड़ी नजर रखी जा रही है। मामले की जांच चल रही है और जो भी दोषी पाए जाएंगे। उनके विरुद्ध सख्त कार्रवाई होगी।

सहारनपुर में कल जमीन पर कब्जे के विवाद को लेकर दो गुटों में हुए संघर्ष में 3 लोगों की मौत हो गई थी और 25 लोग घायल हो गए थे। हिंसक उपद्रव के चलते छह थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा दिया गया था और उपद्रवियों को देखते ही गोली मारने के आदेश दे दिए गए  थे। उपद्रव के सिलसिले में अब तक 20 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। प्रभावित इलाकों में आठ कम्पनी पीएसी, छह कम्पनी सीआरपीएफ, दो कम्पनी रैपिड एक्शन फोर्स तथा भारत तिब्बत सीमा पुलिस की दो कम्पनियां तैनात की गई हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें