फोटो गैलरी

Hindi Newsउत्तर प्रदेश के बिजनौर में दम घुटने से चार बच्चों की मौत

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में दम घुटने से चार बच्चों की मौत

ठंड के कारण जलाई गई अंगीठी के धुएं से दम घुटने से एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत हो गई तथा उनके माता-पिता समेत तीन लोग बेहोश हो गये। यह घटना उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले की है। पुलिस...

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में दम घुटने से चार बच्चों की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 21 Dec 2014 02:50 PM
ऐप पर पढ़ें

ठंड के कारण जलाई गई अंगीठी के धुएं से दम घुटने से एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत हो गई तथा उनके माता-पिता समेत तीन लोग बेहोश हो गये। यह घटना उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले की है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी कमलेश्वर बिलतोरिया ने आज बताया कि नगीना थाना क्षेत्र के काजी सराय इलाके में रिक्शा चलाने वाले अब्बास नामक व्यक्ति के घर के एक कमरे में रात में सर्दी से बचने के लिये अंगीठी जलायी गयी थी। इसी बीच घर के सभी सदस्य सो गये। उन्होंने बताया कि आज सुबह जब अब्बास के घर का दरवाजा देर तक नहीं खुला, तो पड़ोसियों को शक हुआ और उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया, लेकिन तब तक अंगीठी के धुएं से दम घुटने के कारण अब्बास के बच्चों सादिया (11), आदिया (पांच), आशिया (तीन) तथा फैज (दो) की मौत हो चुकी थी। बिलतोरिया ने बताया कि अब्बास, उसकी पत्नी शहाना और बेटे सादिक को बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनकी हालत गम्भीर बतायी जाती है। पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें