फोटो गैलरी

Hindi Newsएकतरफा प्यार में युवती को गोली मारकर युवक ने की ख़ुदकुशी

एकतरफा प्यार में युवती को गोली मारकर युवक ने की ख़ुदकुशी

कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत स्थित बीआरसी पर शुक्रवार की सुबह साढ़े दस बजे एक प्राइमरी स्कूल में पढ़ने वाली शिक्षका को गोली मारने के बाद युवक ने खुद को भी गोली मार ली। युवक की मौके पर ही मौत हो गई।...

एकतरफा प्यार में युवती को गोली मारकर युवक ने की ख़ुदकुशी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 28 Feb 2015 01:40 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत स्थित बीआरसी पर शुक्रवार की सुबह साढ़े दस बजे एक प्राइमरी स्कूल में पढ़ने वाली शिक्षका को गोली मारने के बाद युवक ने खुद को भी गोली मार ली। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। युवती को वाराणसी रेफर कर दिया गया है। पुलिस इस मामले को प्रथम दृष्टया एकतरफा प्यार से जुड़ी घटना मान रही है।

भुड़कुड़ा थाना क्षेत्र की रहने वाली 25 वर्षीया युवती शिक्षिका थी। आज वह मुहम्मदाबाद स्थित बीआरसी में मीटिंग में शामिल होने आई थी। मृतक युवक की पहचान आजमगढ़ जनपद के ग्राम खिनयारा तहसील लालगंज थाना देवगांव का रहने वाला है। आज सुबह वह युवती से मिलने के लिए बीआरसी आया था। युवती को युवक ने बीआरसी से बाहर बुलवाया और कुछ बातचीत करने लगा। इसी दौरान युवक ने अपनी जेब से तमंचा निकाला और शिक्षका के पेट में गोली मार दी। गोली लगते ही शिक्षका तत्काल वहां से चिल्लाते हुए भागी और आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे। इससे पहले युवक ने भी खुद के सिर में गोली मार ली। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घायल शिक्षका को पहले जिला अस्पताल फिर वाराणसी भेज दिया गया।

कोतवाल केके मिश्रा के अनुसार शिक्षका की शादी कहीं दूसरी जगह तय हो गयी थी। युवक शिक्षका से शादी करने का दबाव डाल रहा था। शिक्षका के परिजनों से बातचीत के बाद ही घटना के कारणों का असली खुलासा हो पाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें