फोटो गैलरी

Hindi Newsगडकरी ने दिए चुनाव बाद शिवसेना से समझौते के संकेत

गडकरी ने दिए चुनाव बाद शिवसेना से समझौते के संकेत

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने शिवसेना के साथ चुनाव बाद संभावित करार का संकेत दिया है। उन्होंने कहा कि हालात की मांग होने पर भाजपा अपने पूर्व सहयोगी से एक बार फिर हाथ मिलाने पर विचार कर सकती...

गडकरी ने दिए चुनाव बाद शिवसेना से समझौते के संकेत
एजेंसीFri, 03 Oct 2014 12:33 AM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने शिवसेना के साथ चुनाव बाद संभावित करार का संकेत दिया है। उन्होंने कहा कि हालात की मांग होने पर भाजपा अपने पूर्व सहयोगी से एक बार फिर हाथ मिलाने पर विचार कर सकती है।

गडकरी ने महाराष्ट्र में 25 साल पुराने भगवा गठबंधन के को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताया। उन्होंने कहा कि अगर हालात बनते हैं तो निश्चित तौर पर सोचेंगे। हिंदुत्व के आधार पर शिवसेना हमारे साथ रही है। भाजपा में शिवसेना को लेकर कड़वाहट का उल्लेख करते हुए गडकरी ने कहा, बाल ठाकरे के लिए हममें उतना ही प्यार है जितना अटलजी के लिए। जरूरत होने पर इन मुद्दों के बारे में हमारा संसदीय बोर्ड विचार करेगा। यह पूछे जाने पर कि भाजपा क्या एनसीपी-कांग्रेस से समर्थन लेने पर विचार करेगी, गडकरी ने कहा, हमें बहुमत मिलेगा। इसमें कोई अगर-मगर नहीं है। उन्होंने एक मराठी समाचार चैनल से कहा कि एनडीए कैबिनेट के एकमात्र शिवसेना सदस्य अनंत गीते को इस्तीफा देने की जरूरत नहीं है। भाजपा से किसी ने उन्हें इस्तीफा देने के लिए नहीं कहा है।

बहरहाल, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि पार्टी ने दिल्ली में सत्ता कब्जाने के लिए शिवसेना का इस्तेमाल किया और फिर महाराष्ट्र चुनाव के लए गठबंधन को तोड़ दिया।

पवार पर साधा निशाना
नागपुर। मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के पहले शिवसेना-भाजपा गठबंधन में दरार के लिए एनसीपी प्रमुख शरद पवार को कसूरवार ठहराया है। ठाकरे ने आरोप लगाया, पवार ने भाजपा के एक वरिष्ठ नेता से कहा कि आप शिवसेना के साथ गठबंधन तोड़ लीजिए और हम आपका समर्थन करेंगे। ठाकरे न कहा कि उनके एक भरोसेमंद करीबी ने यह बातचीत सुनी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें