शनिवार, 23 मई, 2015 | 00:39 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    9 अभिनेत्रियां जिनकी मौत आज भी है रहस्य कोयला घोटाला: जिंदल, राव, कोड़ा को जमानत पिछले एक साल में मोदी सरकार ने दुनिया भर में बढ़ाया भारत का मान: जेटली प्रकृति एवं पर्यावरण पर ग्रीष्मकालीन शिविर आईपीएल सट्टेबाजी केस में ईडी ने मारे छापे मतदाताओं के लिए आधार की अनिवार्यता पर माकपा को आपत्ति उपराज्यपाल जंग को मिलते हैं प्रधानमंत्री ऑफिस से निर्देश: केजरीवाल पीएफ का पैसा निकालने जा रहे हैं, तो पहले जरूर पढ़ें ये खबर आतंकवाद पर रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने दिखाया सख्त रुख आईपीएल: मैच ही नहीं, कप्तानी का भी मुकाबला
आजम खान पर लगे मारपीट के आरोप, मामला दर्ज
लखनऊ, एजेंसी First Published:21-12-12 11:17 AMLast Updated:21-12-12 11:46 AM
Image Loading

अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाले उत्तर प्रदेश के मंत्री मो. आजम खान एक बार फिर चर्चा में हैं। रेल विभाग के एक कर्मचारी ने अमृतसर राजकीय रेलवे पुलिस थाने में उनके खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कराया है।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार गत 18 दिसम्बर को खान 3005 अप हावड़ा-अमृतसर के प्रथम वातानुकूतित यान के केबिन 'सी' में रामपुर जाने के लिए अपने सुरक्षा गार्ड के साथ यात्रा कर रहे थे। उस कोच के अटेन्डेन्ट पंश्चिम बंगाल निवासी निर्मल मुर्मू ने ट्रेन के 19 दिसम्बर को अमृतसर स्टेशन पहुंचने पर राजकीय रेलवे पुलिस थाने में लिखित तहरीर दी है कि खान ने उसे बुलाकर पीटा और भद्दी गालियां दीं।

अमृतसर जीआरपी प्रभारी धर्मेन्द्र कल्याण ने खान के खिलाफ निर्मल द्वारा दी गई लिखित तहरीर की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि चूंकि यह मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर का है इसलिए उन्होंने इस तहरीर को अपने मुख्यालय फिरोजपुर के द्वारा रामपुर जीआरपी में भिजवा दिया है।

इस बीच खान से जब इस घटना के संबंध में पूछा गया तो उन्होंने ट्रेन में गन्दा बेडरोज मिलने के कारण अटेन्डेन्ट निर्मल को डांटने की पुष्टि तो की पर उसके साथ बदसलूकी करने से इनकार किया।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image Loadingआरसीबी को हराकर चेन्नई शान से फाइनल में
आशीष नेहरा की अगुआई में गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन के बाद सलामी बल्लेबाज माइक हसी के जुझारू अर्धशतक से चेन्नई सुपकिंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के दूसरे क्वालीफायर में आज यहां रायल चैलेंजर्स बेंगलूर को रोमांचक मुकाबले में तीन विकेट से हराकर छठी बार फाइनल में जगह बनाई।