मंगलवार, 07 जुलाई, 2015 | 21:02 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    VIDEO: शाहिद और मीरा विवाह के पवित्र बंधन में बंधे, देखिए दिलकश तस्वीरें कुमाऊं में भारी बारिश से 44 मार्ग बंद, केदार पैदल यात्रा भी नहीं हुई शुरू टर्किश एयरलाइंस के विमान में नहीं मिला बम, मिली उड़ान की इजाजत दिल्ली छोड़कर जा रहा है 'चीकू', क्या आपको भी है खबर व्यापमं मामला: शिवराज पर बढ़ा दबाव, सीबीआई जांच को हुए तैयार गंगा का जलस्तर बढ़ा, बाढ़ का खतरा सदी की सबसे बड़ी फाइट जीतकर भी हार गए मेवेदर, जानिए कैसे बख्शे नहीं जाएंगे थाने में महिला को जलाकर मारने के दोषी: अखिलेश यादव PHOTO: धौनी के लिए प्रशंसक ने बनवाया खास केक, आप भी देखें गूगल अर्थ में जल्द दिखेगा भारत के शहरों का एरियल व्यू
आजम खान पर लगे मारपीट के आरोप, मामला दर्ज
लखनऊ, एजेंसी First Published:21-12-12 11:17 AMLast Updated:21-12-12 11:46 AM
Image Loading

अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाले उत्तर प्रदेश के मंत्री मो. आजम खान एक बार फिर चर्चा में हैं। रेल विभाग के एक कर्मचारी ने अमृतसर राजकीय रेलवे पुलिस थाने में उनके खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कराया है।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार गत 18 दिसम्बर को खान 3005 अप हावड़ा-अमृतसर के प्रथम वातानुकूतित यान के केबिन 'सी' में रामपुर जाने के लिए अपने सुरक्षा गार्ड के साथ यात्रा कर रहे थे। उस कोच के अटेन्डेन्ट पंश्चिम बंगाल निवासी निर्मल मुर्मू ने ट्रेन के 19 दिसम्बर को अमृतसर स्टेशन पहुंचने पर राजकीय रेलवे पुलिस थाने में लिखित तहरीर दी है कि खान ने उसे बुलाकर पीटा और भद्दी गालियां दीं।

अमृतसर जीआरपी प्रभारी धर्मेन्द्र कल्याण ने खान के खिलाफ निर्मल द्वारा दी गई लिखित तहरीर की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि चूंकि यह मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर का है इसलिए उन्होंने इस तहरीर को अपने मुख्यालय फिरोजपुर के द्वारा रामपुर जीआरपी में भिजवा दिया है।

इस बीच खान से जब इस घटना के संबंध में पूछा गया तो उन्होंने ट्रेन में गन्दा बेडरोज मिलने के कारण अटेन्डेन्ट निर्मल को डांटने की पुष्टि तो की पर उसके साथ बदसलूकी करने से इनकार किया।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingभारत, न्यूजीलैंड को पछाड़कर टेस्ट रैंकिंग में तीसरे स्थान पर पहुंचा पाकिस्तान
श्रीलंका के खिलाफ रिकार्ड लक्ष्य का पीछा करके जीत दर्ज करने वाली पाकिस्तानी टीम मंगलवार को आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में भारत और न्यूजीलैंड को पछाड़कर तीसरे स्थान पर पहुंच गई।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड