गुरुवार, 30 अक्टूबर, 2014 | 20:03 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    सिख दंगा पीड़ितों के परिजनों को पांच लाख देगा केंद्र अपमान से आहत शिवसेना ने किया फडणवीस के शपथ ग्रहण का बहिष्कार सरकार का कटौती अभियान शुरू, प्रथम श्रेणी यात्रा पर प्रतिबंध बेटे की दस्तारबंदी के लिए बुखारी का शरीफ को न्यौता, मोदी को नहीं कालेधन मामले में सभी दोषियों की खबर लेगा एसआईटी: शाह एनसीपी के समर्थन देने पर शिवसेना ने उठाये सवाल 'कम उम्र के लोगों की इबोला से कम मौतें'  श्रीलंका में भूस्खलन में 100 से अधिक लोग मरे स्वामी के खिलाफ मानहानि मामले की सुनवाई पर रोक मायाराम को अल्पसंख्यक मंत्रालय में भेजा गया
आजम खान पर लगे मारपीट के आरोप, मामला दर्ज
लखनऊ, एजेंसी First Published:21-12-12 11:17 AMLast Updated:21-12-12 11:46 AM
Image Loading

अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाले उत्तर प्रदेश के मंत्री मो. आजम खान एक बार फिर चर्चा में हैं। रेल विभाग के एक कर्मचारी ने अमृतसर राजकीय रेलवे पुलिस थाने में उनके खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कराया है।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार गत 18 दिसम्बर को खान 3005 अप हावड़ा-अमृतसर के प्रथम वातानुकूतित यान के केबिन 'सी' में रामपुर जाने के लिए अपने सुरक्षा गार्ड के साथ यात्रा कर रहे थे। उस कोच के अटेन्डेन्ट पंश्चिम बंगाल निवासी निर्मल मुर्मू ने ट्रेन के 19 दिसम्बर को अमृतसर स्टेशन पहुंचने पर राजकीय रेलवे पुलिस थाने में लिखित तहरीर दी है कि खान ने उसे बुलाकर पीटा और भद्दी गालियां दीं।

अमृतसर जीआरपी प्रभारी धर्मेन्द्र कल्याण ने खान के खिलाफ निर्मल द्वारा दी गई लिखित तहरीर की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि चूंकि यह मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर का है इसलिए उन्होंने इस तहरीर को अपने मुख्यालय फिरोजपुर के द्वारा रामपुर जीआरपी में भिजवा दिया है।

इस बीच खान से जब इस घटना के संबंध में पूछा गया तो उन्होंने ट्रेन में गन्दा बेडरोज मिलने के कारण अटेन्डेन्ट निर्मल को डांटने की पुष्टि तो की पर उसके साथ बदसलूकी करने से इनकार किया।

 
 
 
टिप्पणियाँ