शनिवार, 23 मई, 2015 | 15:51 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
संभल के गवां में पेट्रोल पम्प स्वामी के घर में दिनदहाड़े 20 लाख की लूट। चार शस्त्रधारी बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस। घटना के बाद जनपद में हाईअलर्ट।
उल्फा के विरोध दिवस पर असम में कड़ी सुरक्षा
गुवाहाटी, एजेंसी First Published:28-11-12 02:15 PM
Image Loading

उल्फा के विरोध दिवस के मौके पर आज पूरे असम में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। उधर संगठन के वार्ता विरोधी धड़े ने आज अपने संघर्ष को जारी रखने का संकल्प दोहराया।
   
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि तेल और गैस पाइपलाइनों, पुलों, रेल मार्गों और अन्य संवेदनशील स्थानों समेत कई महत्वपूर्ण जगहों पर सुरक्षा कड़ी कर दी गयी है। राजमार्गों पर और सभी शहरों तथा कस्बों में आने जाने के रास्तों पर वाहनों की पूरी तरह तलाशी ली जा रही है।
   
उल्फा के वार्ता विरोधी गुट के अध्यक्ष अभिजीत असोम ने कहा कि उनका संगठन असम की संप्रभुता के लिए प्रतिबद्ध हैं और बिना किसी समक्षौते के इस दिशा में बढ़ेंगा।
   
अभिजीत ने विरोध दिवस के अपने भाषण, जिसकी प्रति पीटीआई को ईमेल की गयी है, में कहा, लोगों का विश्वास हमारे संगठन से कम नहीं हुआ है जो पिछले 12 महीने में उल्फा में लड़के और लड़कियों के स्वेच्छा से जुड़ने से साफ होता है।

 

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image Loadingआईपीएल: देसी पर भारी पड़ रहे विदेशी
आईपीएल का आठवां संस्करण आखिरी पड़ाव पर है। इसके साथ टूर्नामेंट के मोस्ट वैल्यूएबल खिलाड़ी का खिताब पाने की जंग भी तेज हो गई है।