बुधवार, 29 जुलाई, 2015 | 15:17 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
सुप्रीम कोर्ट ने फैसला दिया, राजीव गांधी के हत्यारों को फांसी नहीं होगी, तीनों हत्यारों को उम्रकैद मिलीछत्तीसगढ़ में आयकर विभाग की छापेमारी, 120 अधिकारियों की टीम मौके पर, पॉवर प्लांट कारोबारियों के यहां छापेमारी
उल्फा के विरोध दिवस पर असम में कड़ी सुरक्षा
गुवाहाटी, एजेंसी First Published:28-11-2012 02:15:59 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

उल्फा के विरोध दिवस के मौके पर आज पूरे असम में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। उधर संगठन के वार्ता विरोधी धड़े ने आज अपने संघर्ष को जारी रखने का संकल्प दोहराया।
   
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि तेल और गैस पाइपलाइनों, पुलों, रेल मार्गों और अन्य संवेदनशील स्थानों समेत कई महत्वपूर्ण जगहों पर सुरक्षा कड़ी कर दी गयी है। राजमार्गों पर और सभी शहरों तथा कस्बों में आने जाने के रास्तों पर वाहनों की पूरी तरह तलाशी ली जा रही है।
   
उल्फा के वार्ता विरोधी गुट के अध्यक्ष अभिजीत असोम ने कहा कि उनका संगठन असम की संप्रभुता के लिए प्रतिबद्ध हैं और बिना किसी समक्षौते के इस दिशा में बढ़ेंगा।
   
अभिजीत ने विरोध दिवस के अपने भाषण, जिसकी प्रति पीटीआई को ईमेल की गयी है, में कहा, लोगों का विश्वास हमारे संगठन से कम नहीं हुआ है जो पिछले 12 महीने में उल्फा में लड़के और लड़कियों के स्वेच्छा से जुड़ने से साफ होता है।

 

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingप्रतिबंध हटाने के लिए बीसीसीआई से संपर्क करूंगा: श्रीसंत
जब वह तिहाड़ जेल में था तो वह आत्महत्या के बारे में सोच रहा था लेकिन तेज गेंदबाज एस श्रीसंत को अब उम्मीद बंध गई है कि वह वापसी कर सकते हैं और खुद पर लगे प्रतिबंध को हटाने के लिये वह बीसीसीआई से संपर्क करेंगे।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड