रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 00:27 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
तृणमूल सदस्यों ने संसद परिसर में दिया धरना
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:27-11-12 02:35 PM
Image Loading

बहु ब्रांड खुदरा क्षेत्र में एफडीआई के खिलाफ और सब्सिडी आधारित गैस सिलिंडर की संख्या बढ़ाने की मांग को लेकर आज तृणमूल कांग्रेस सदस्यों ने संसद भवन के मुख्य द्वार पर धरना दिया।
   
संप्रग के पूर्व घटक दल तृणमूल कांग्रेस की ओर से खुदरा क्षेत्र में एफडीआई के मुद्दे पर सरकार के खिलाफ लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव लाने का प्रयास विफल हो चुका है। पार्टी ऐसा प्रस्ताव लाने के लिए अपेक्षित संख्या नहीं जुटा पाई थी।
   
धरना के दौरान तृणमूल सदस्य सब्सिडी आधारित एलपीजी सिलिंडर की संख्या साल में 24 करने और एफडीआई वापस लेने की भी मांग कर रहे थे। धरने के बाद तृणमूल सांसद कल्याण बनर्जी ने कहा कि यह अल्पमत सरकार की जनविरोधी नीति है और हम इसका किसी भी स्थिति में समर्थन नहीं कर सकते। हम सभी संभव तरीके से इसका विरोध जारी रखेंगे।
   
एफडीआई मुद्दे पर हंगामे के कारण शीतकालीन सत्र में लगातार कामकाज नहीं हो पा रहा है। संसद भवन परिसर में तणमूल सदस्यों ने करीब 20 मिनट धरना दिया और एफडीआई के विरोध में नारे लगाए।
 
 
 
टिप्पणियाँ