फोटो गैलरी

Hindi Newsसांसदों के निलंबन के विरोध में कांग्रेस का धरना दूसरे दिन भी जारी

सांसदों के निलंबन के विरोध में कांग्रेस का धरना दूसरे दिन भी जारी

लोकसभा में अपने 25 सदस्यों के निलंबन के विरोध में कांग्रेस सदस्यों ने आज लगातार दूसरे दिन संसद भवन परिसर में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा के निकट धरना दिया और मोदी सरकार के खिलाफ में जमकर...

सांसदों के निलंबन के विरोध में कांग्रेस का धरना दूसरे दिन भी जारी
एजेंसीWed, 05 Aug 2015 11:55 AM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा में अपने 25 सदस्यों के निलंबन के विरोध में कांग्रेस सदस्यों ने आज लगातार दूसरे दिन संसद भवन परिसर में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा के निकट धरना दिया और मोदी सरकार के खिलाफ में जमकर नारेबाजी की।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद, उपनेता आनंद शर्मा, लोकसभा में कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, पूर्व मंत्री एके एंटनी, रेणुका चौधरी, कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया, वीरप्पा मोइली आदि नेताओं के साथ ही सांसद दिग्विजय सिंह, प्रमोद तिवारी, दीपेन्द्र सिंह हुड्डा, आदि ने भी ने भी धरना में हिस्सा लिया।

कांग्रेस के कई सदस्य काला चोगा पहने हुए थे। उन्होंने बाजू पर काली पट्टियां बांधी हुई थी और वे काले झंडे लहरा रहे थे और मोदी सरकार के खिलाफ में नारे लगा रहे थे। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि उनका धरना कल भी जारी रहेगा। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि लोकसभा अध्यक्ष के पद का वह सम्मान करते हैं लेकिन कांग्रेस सदस्यों के निलंबन का उनका फैसला उन्हें मंजूर नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें