सोमवार, 27 अप्रैल, 2015 | 12:39 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
लखीमपुर खीरी: अपहरण के बाद बच्‍ची की हत्‍या, रविवार शाम को लापता हो गई थी मासूम आफरीन, पड़ोसी महबूब ने हत्‍या कर टैंक में छिपा दी लाश, पुलिस ने बरामद किया शव, पब्लिक का हंगामा, आरोपी पड़ोसी महबूब को किया गया गिरफ़्तार, बच्‍ची के साथ दुराचार की आशंका, पूछताछ जारी।बदायूं: उझानी-बदायूं रोड पर हादसे में तीन की मौत, हंगामा, तोड़फोड़, क्‍वालिस और बुलेरो की टक्‍कर में बीच में फंस गई एक बाइक भी, दुर्घटना में बाइक सवार तीन की मौत, कार सवार कई लोग घायल, हादसे से गुस्‍साए लोगों ने जाम में फंसी रोडवेज बस में की तोड़फोड़, जाम लगाकर पब्लिक का हंगामा जारी, कई थानों का फोर्स मौके पर।
दिल्ली में दस्तक दे रहे हैं नरेंद्र मोदी: उद्धव
मुंबई, एजेंसी First Published:21-12-12 01:06 PMLast Updated:21-12-12 02:48 PM
Image Loading

शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को कहा कि मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात विधानसभा चुनावों में हैट्रिक के बाद अब दिल्ली के दरवाजे पर दस्तक दे रहे हैं। शिवसेना के कार्यकारी अध्यक्ष उद्धव ने पार्टी के मुखपत्र सामना में कहा कि मोदी ने अपने पिछले प्रदर्शन को दोहराया है।

उद्धव ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, राहुल गांधी व कांग्रेस के अन्य शीर्ष नेताओं ने मोदी को हर तरह के नाम दिए। यहां तक कि उनके खिलाफ सीबीआई का इस्तेमाल किया। सभी एनजीओ ने मोदी को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खलनायक बताया, लेकिन यह सब व्यर्थ गया।

उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल की गुजरात परिवर्तन पार्टी (जीपीपी) ने मोदी को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की, लेकिन वह असफल रही। उद्धव ने कहा कि गुजरात में मोदी को मिली भारी जीत के बाद कांग्रेस हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से सत्ता छीनने का जश्न भी नहीं मना सकी।

उन्होंने कहा कि वास्तव में कांग्रेस ने भाजपा को निशाना बनाने की बजाए मोदी के प्रधानमंत्री पद के भावी उम्मीदवार होने के खिलाफ चुनावी अभियान चलाया। अब मोदी दिल्ली के द्वार पर दस्तक दे रहे हैं। गुजरात में भाजपा की जीत का पूरा श्रेय मोदी को देते हुए उन्होंने कहा कि मोदी ने पहले लोगों के दिलों को जीता और फिर उन्होंने चुनाव जीता।

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingस्टार्क और गेल के आगे ढेर हुए डेयरडेविल्स
मिशेल स्टार्क की अगुवाई में गेंदबाजों के बेजोड़ प्रदर्शन और बाद में क्रिस गेल की तूफानी पारी से रायल चैलेंजर्स बेंगलूर ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ अपना प्रभुत्व कायम रखते हुए आईपीएल आठ में 57 गेंद शेष रहते हुए दस विकेट की धमाकेदार जीत दर्ज की।