रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 07:24 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
दिल्ली में दस्तक दे रहे हैं नरेंद्र मोदी: उद्धव
मुंबई, एजेंसी First Published:21-12-12 01:06 PMLast Updated:21-12-12 02:48 PM
Image Loading

शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को कहा कि मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात विधानसभा चुनावों में हैट्रिक के बाद अब दिल्ली के दरवाजे पर दस्तक दे रहे हैं। शिवसेना के कार्यकारी अध्यक्ष उद्धव ने पार्टी के मुखपत्र सामना में कहा कि मोदी ने अपने पिछले प्रदर्शन को दोहराया है।

उद्धव ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, राहुल गांधी व कांग्रेस के अन्य शीर्ष नेताओं ने मोदी को हर तरह के नाम दिए। यहां तक कि उनके खिलाफ सीबीआई का इस्तेमाल किया। सभी एनजीओ ने मोदी को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खलनायक बताया, लेकिन यह सब व्यर्थ गया।

उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल की गुजरात परिवर्तन पार्टी (जीपीपी) ने मोदी को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की, लेकिन वह असफल रही। उद्धव ने कहा कि गुजरात में मोदी को मिली भारी जीत के बाद कांग्रेस हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से सत्ता छीनने का जश्न भी नहीं मना सकी।

उन्होंने कहा कि वास्तव में कांग्रेस ने भाजपा को निशाना बनाने की बजाए मोदी के प्रधानमंत्री पद के भावी उम्मीदवार होने के खिलाफ चुनावी अभियान चलाया। अब मोदी दिल्ली के द्वार पर दस्तक दे रहे हैं। गुजरात में भाजपा की जीत का पूरा श्रेय मोदी को देते हुए उन्होंने कहा कि मोदी ने पहले लोगों के दिलों को जीता और फिर उन्होंने चुनाव जीता।
 
 
 
टिप्पणियाँ