सोमवार, 31 अगस्त, 2015 | 12:15 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
उत्तर प्रदेश: अमरोहा में डेंगू से महिला सभासद की मौत, मेरठ में चल रहा था इलाज, हसनपुर नगर पालिका में वार्ड एक की सभासद थी।उत्तर प्रदेश: मुरादाबाद में चाइनीज मांझे ने एक और युवक की गर्दन काटी, हालत गंभीर, रक्षाबंधन के दिन बारह साल के बच्चे की जिंदगी लील गया चाइनीज मांझा, अब तक दो दर्जन से ज्यादा लोग हो चुके हैं घायल।उच्चतम न्यायालय ने जैन समुदाय से जुड़े संगठनों की याचिकाओं पर संथारा को गैरकानूनी घोषित करने वाले राजस्थान उच्च न्यायालय के फैसले पर रोक लगायी।
दिल्ली में दस्तक दे रहे हैं नरेंद्र मोदी: उद्धव
मुंबई, एजेंसी First Published:21-12-2012 01:06:57 PMLast Updated:21-12-2012 02:48:27 PM
Image Loading

शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को कहा कि मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात विधानसभा चुनावों में हैट्रिक के बाद अब दिल्ली के दरवाजे पर दस्तक दे रहे हैं। शिवसेना के कार्यकारी अध्यक्ष उद्धव ने पार्टी के मुखपत्र सामना में कहा कि मोदी ने अपने पिछले प्रदर्शन को दोहराया है।

उद्धव ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, राहुल गांधी व कांग्रेस के अन्य शीर्ष नेताओं ने मोदी को हर तरह के नाम दिए। यहां तक कि उनके खिलाफ सीबीआई का इस्तेमाल किया। सभी एनजीओ ने मोदी को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खलनायक बताया, लेकिन यह सब व्यर्थ गया।

उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल की गुजरात परिवर्तन पार्टी (जीपीपी) ने मोदी को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की, लेकिन वह असफल रही। उद्धव ने कहा कि गुजरात में मोदी को मिली भारी जीत के बाद कांग्रेस हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से सत्ता छीनने का जश्न भी नहीं मना सकी।

उन्होंने कहा कि वास्तव में कांग्रेस ने भाजपा को निशाना बनाने की बजाए मोदी के प्रधानमंत्री पद के भावी उम्मीदवार होने के खिलाफ चुनावी अभियान चलाया। अब मोदी दिल्ली के द्वार पर दस्तक दे रहे हैं। गुजरात में भाजपा की जीत का पूरा श्रेय मोदी को देते हुए उन्होंने कहा कि मोदी ने पहले लोगों के दिलों को जीता और फिर उन्होंने चुनाव जीता।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingकोलंबो टेस्ट: भारत को 132 रनों की बढ़त
इशांत शर्मा ( 54 रन पर पांच विकेट) की घातक गेंदबाजी और इससे पहले ओपनर चेतेश्वर पुजारा (नाबाद 145) रन के शानदार प्रदर्शन की बदौलत भारत ने यहां तीसरे और निर्णायक टेस्ट मैच के तीसरे दिन रविवार को अपना शिकंजा कसते हुये मेजबान श्रीलंका के खिलाफ 111 रन की महत्वपूर्ण बढ़त हासिल कर ली।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

सीसीटीवी कैमरों का जमाना है...
पिता: एक समय था, जब मैं 10 रुपए में किराना, दूध, सब्जी और नाश्ता ले आता था..
बेटा: अब संभव नहीं है, पापा अब वहां सीसीटीवी कैमरे लगे होते हैं।