फोटो गैलरी

Hindi News22 दिसंबर को खोलेंगे मोदी की पोलः मुलायम

22 दिसंबर को खोलेंगे मोदी की पोलः मुलायम

सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव से पहले जो पांच वादे जनता के सामने किए थे, उनमें से कोई भी पूरा नहीं किया गया। अब 22 दिसंबर को तीसरा मोर्चा जंतर-मंतर पर...

22 दिसंबर को खोलेंगे मोदी की पोलः मुलायम
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 17 Dec 2014 10:30 PM
ऐप पर पढ़ें

सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव से पहले जो पांच वादे जनता के सामने किए थे, उनमें से कोई भी पूरा नहीं किया गया। अब 22 दिसंबर को तीसरा मोर्चा जंतर-मंतर पर मोदी के झूठे वादों की पोल खोलेगा।

मेरठ में एक विवाह समारोह में शामिल हुए मुलायम सिंह यादव ने कहा कि प्रदेश में जबरन धर्म परिवर्तन नहीं होने दिया जाएगा। मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि काले धन को भाजपा ने सत्ता में आने के 100 दिन में लाने को कहा था, लेकिन इसे अभी तक क्यों नहीं लाया गया। किसानों को लागत और 50 प्रतिशत मुनाफा देने की घोषणा की थी, लेकिन मोदी, उद्योगपतियों की गोद में बैठ गए।

किसान परेशान हो रहा है, बेराजगारों को रोजगार दिलाने का वादा भी खोखला साबित हुआ है। उन्होंने कहा कि सपा के साथ मिलकर तीसरा मोर्चा मोदी से हिसाब मांगेगा। देशभर में मोदी के खिलाफ जनता को एकजुट करने के लिए सभी दलों को तीसरे मोर्चे में मिलाने के लिए अभियान चलाया जाएगा। पेशावर में हुई आतंकी घटना पर दुख जताते हुए उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को आतंकियों के खिलाफ मुहिम छेड़नी होगी।

सपा नेताओं पर कठोर हुए मुलायम
सपा नेता अब्बास सिद्दीकी की बेटी के शादी समारोह में जब मुलायम सिंह आए तो यहां सपा नेताओं का तांता लग गया। इस पर मुलायम सिंह एक बार तो नाराज हो गए। उन्होंने कहा कि किसान, प्रशासनिक अफसरों की लेटलतीफी के कारण धरने पर बैठे हैं। व्यापारी हंगामा कर रहे हैं। अपराध को लेकर लोगों में नाराजगी है लेकिन सपा नेता चुप हैं। सपा नेता घरों से बाहर निकलें, सिर्फ कार्यालय तक या अफसरों से मिलने तक खुद को सीमित न करें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें