फोटो गैलरी

Hindi Newsविवाद के बाद यात्रियों पर चढ़ाई बस, 7 की मौत

विवाद के बाद यात्रियों पर चढ़ाई बस, 7 की मौत

राजस्थान के करौली जिले के कोतवाली थाना इलाके में बुधवार तड़के बस चालक ने यात्रियों से किराये विवाद को लेकर पहले बस यात्रियों को नीचे उतारा और फिर उन पर बस चढ़ा दी, जिससे सात लोगों ने दम तोड़ दिया...

विवाद के बाद यात्रियों पर चढ़ाई बस, 7 की मौत
एजेंसीWed, 05 Oct 2011 10:03 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के करौली जिले के कोतवाली थाना इलाके में बुधवार तड़के बस चालक ने यात्रियों से किराये विवाद को लेकर पहले बस यात्रियों को नीचे उतारा और फिर उन पर बस चढ़ा दी, जिससे सात लोगों ने दम तोड़ दिया और इक्कीस घायल हो गये।

पुलिस अधीक्षक, करौली, ओम प्रकाश ने आरंभिक जांच के हवाले से बताया कि जयपुर से हिंडौन जा रही बस के चालक का यात्रियों से किराये को लेकर विवाद हुआ था। विवाद के बाद चालक ने यात्रियों को नीचे उतार दिया और बस के दूसरे चालक ने यात्रियों पर बस चढ़ा दी।

उन्होंने बताया कि हादसे में सात यात्रियों ने दम तोड़ दिया और घायल इक्कीस यात्रियों को नजदीक के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस अधीक्षक के अनुसार, बस में दो चालक थे और बस में सवार अधिकांश यात्री आगरा के थे, जो संभवत करौली में धार्मिक स्थल कैला मैया मन्दिर जा रहे थे। उन्होंने बताया कि बस के दोनों चालक मौके से फरार हो गये। मृतकों में राहुल और सिंधी नाम के युवक शामिल है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें