फोटो गैलरी

Hindi Newsअमित शाह और राजनाथ से मिल सकती हैं वसुंधरा राजे

अमित शाह और राजनाथ से मिल सकती हैं वसुंधरा राजे

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे शुक्रवार को पंजाब के आनंदपुर साहिब में एक समारोह के दौरान भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और गृहमंत्री राजनाथ सिंह से आमने-सामने मुलाकात कर सकती हैं। गौरतलब है कि वसुंधरा...

अमित शाह और राजनाथ से मिल सकती हैं वसुंधरा राजे
एजेंसीFri, 19 Jun 2015 01:13 AM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे शुक्रवार को पंजाब के आनंदपुर साहिब में एक समारोह के दौरान भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और गृहमंत्री राजनाथ सिंह से आमने-सामने मुलाकात कर सकती हैं। गौरतलब है कि वसुंधरा फिलहाल ललित मोदीगेट मामले में घिरी हुई हैं।

वसुंधरा के करीबी सूत्रों ने बताया कि वह आनंदपुर साहिब जाएंगी और आनंदपुर साहिब के 350 वर्ष पूरे होने के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी। यह सिखों का महत्वपूर्ण धार्मिक स्थल है।

राज्य के एक अधिकारी ने बताया, कार्यक्रम के अनुसार, वह कल पंजाब जाने वाली हैं। पंजाब में सूत्रों ने बताया कि कल सुबह वसुंधरा जयपुर से विमान से आनंदपुर सहिब आएंगी। जहां वह शाह, राजनाथ और पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के साथ मंच साक्षा करेंगी।
   
इस समारोह का महत्व इसलिए भी बढ़ गया है क्योंकि वसुंधरा ने कल शाह से बातचीत कर ललित मोदी वाले मामले में अपनी स्थिति स्पष्ट की थी। इस मामले में पूर्व आईपीएल प्रमुख ललित मोदी ने दावा किया है कि वसुंधरा ने ब्रिटेन आव्रजन के उनके दस्तावेजों का समर्थन किया था।

वसुंधरा ने मोदी द्वारा किए गए दावों के संबंध में शाह से चर्चा की और ऐसा माना जा रहा है उनोंने पार्टी प्रमुख को बताया कि पूर्व आईपीएल आयुक्त के साथ उनके कोई पारिवारिक संबंध है लेकिन उन्होंने कोई गलती नहीं की है।
   
पार्टी सूत्रों ने बताया कि वसुंधरा ने दोनों परिवारों के बीच संबंधों तथा ललित मोदी की पत्नी के साथ अपनी मित्रता के बारे में बताया और कहा है कि मीडिया में आए दस्तावेज असत्यापित और अहस्ताक्षरित हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें