फोटो गैलरी

Hindi Newsगौड़ा ने कहा, बेटे को झूठे मामले में फंसाया गया

गौड़ा ने कहा, बेटे को झूठे मामले में फंसाया गया

रेल मंत्री डीवी सदानंद गौड़ा ने आज कहा है कि उनके बेटे को बलात्कार के झूठे मामले में फंसाया गया है। गौड़ा के बेटे के खिलाफ कर्नाटक पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज किया है। जब गौड़ा से उनके बेटे...

गौड़ा ने कहा, बेटे को झूठे मामले में फंसाया गया
एजेंसीThu, 28 Aug 2014 11:38 PM
ऐप पर पढ़ें

रेल मंत्री डीवी सदानंद गौड़ा ने आज कहा है कि उनके बेटे को बलात्कार के झूठे मामले में फंसाया गया है। गौड़ा के बेटे के खिलाफ कर्नाटक पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज किया है। जब गौड़ा से उनके बेटे कार्तिक के खिलाफ कुछ समय तक कन्नड मॉडल और अभिनेत्री रही युवती द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, कानून अपना काम करेगा। मैं इसमें हस्तक्षेप नहीं करूंगा।

गौडा ने संवाददाताओं को बताया, यह एक निजी मामला है। यह झूठी शिकायत है। मैं यहां एक मंत्री के रूप में हूं। महिला ने कल दावा किया था कि उसकी शादी मंत्री के बेटे से हुई है। महिला की ओर से यह दावा कार्तिक की एक अन्य महिला से सगाई के दिन किया गया। कल कार्तिक की यह सगाई कोडागु जिले के कुशालनगर में हुई थी।

बंगलुरु पुलिस आयुक्त एम एन रेड्डी ने कहा कि महिला ने आर टी पुलिस चौकी में सदानंद गौडा के बेटे कार्तिक गौड़ा के खिलाफ कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार करने और उसे धोखा देने की शिकायत दर्ज कराई थी। रेड्डी ने कहा कि कार्तिक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार के लिए सजा) और 420 (धोखाधड़ी) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें