बुधवार, 05 अगस्त, 2015 | 11:56 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    जम्मू-कश्मीर राजमार्ग पर बीएसएफ के काफिले पर हमला, दो जवान शहीद, एक आतंकवादी ढेर रेल हादसे में बचाव कार्य के लिए अब गोताखोर भी लगाए गए सेना के जवानों को राहत अभियान के लिए हरदा भेजा गया रेलवे ने दिए हरदा में हुए दोहरे ट्रेन हादसे की जांच के आदेश हरदा में ट्रेन हादसे के बाद वारणसी में परिजनों मे बढ़ी बेचैनी 'पटरी पर बाढ़ का पानी आने के कारण ट्रेनें पटरी से उतरीं' तस्वीरों में देखें मध्य प्रदेश के हरदा में हुआ दोहरा ट्रेन हादसा मोदी ने मध्य प्रदेश में दोहरे ट्रेन हादसे पर दुख व्यक्त किया ये हैं साल 2000 से अब तक भारत में हुए बड़े रेल हादसे PHOTOS: मध्य प्रदेश ट्रेन हादसे में मरने वालों की संख्या 28 हुई, 250 लोग बचाए गए
लालू की मांग, अरब देशों जैसा सख्त कानून बने
बलिया, एजेंसी First Published:03-01-2013 02:24:52 PMLast Updated:03-01-2013 03:35:48 PM
Image Loading

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने आज दिल्ली में सामूहिक बलात्कार कांड की शिकार हुई लड़की के परिवार वालों से मुलाकात की तथा बलात्कार जैसे जघन्य अपराध के खिलाफ अरब देशों की तर्ज पर मौत की सजा के प्रावधान वाला कानून बनाने की मांग की।

पूरे देश को झकझोरने वाले दिल्ली सामूहिक बलात्कार कांड की शिकार हुई लड़की के बलिया स्थित पैतृक गांव मेड़वार कलां के दौरे पर अचानक पहुंचे लालू ने बालिका के पिता तथा भाई से मुलाकात करके संवेदना व्यक्त की।

उन्होंने कहा कि बलात्कार जैसे जघन्य अपराध के लिये भारत में भी अरब देशों की तर्ज पर सख्त कानून बनाया जाना चाहिये जिसमें फांसी की सजा का प्रावधान हो।

गौरतलब है कि अरब देशों में बलात्कारियों को सरेआम फांसी देने या पत्थर मार-मार कर मार डालने की सजा का प्रावधान है। लालू ने बलात्कार पीड़ित लड़की का नाम सार्वजनिक किये जाने के केन्द्रीय मानव संसाधन विकास राज्यमंत्री शशि थरूर के बयान से असहमति जतायी। उन्होंने यह भी कहा कि देश में किसी कानून का नामकरण किसी व्यक्ति के नाम पर नहीं हो सकता।

उन्होंने बलात्कार कांड की शिकार हुई लड़की की याद में स्मारक बनाने की जरूरत पर जोर दिया।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingतेंदुलकर ने मलिंगा की तारीफों के पुल बांधे
तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा की तारीफ करते हुए महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने आज कहा कि श्रीलंका का यह क्रिकेटर विश्व स्तरीय गेंदबाज है और उनके साथ इंडियन प्रीमियर लीग में खेलना शानदार अनुभव रहा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

संता बंता और अलार्म

संता बंता से - 20 सालों में, आज पहली बार अलार्म से सुबह सुबह मेरी नींद खुल गई।

बंता - क्यों, क्या तुम्हें अलार्म सुनाई नहीं देता था?

संता - नहीं आज सुबह मुझे जगाने के लिए मेरी बीवी ने अलार्म घड़ी फेंक कर सिर पर मारी।