शनिवार, 25 अक्टूबर, 2014 | 22:18 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
जब लालू यादव ने दिलाया मीरा कुमार को गुस्सा...
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:19-12-12 09:52 AMLast Updated:19-12-12 12:17 PM
Image Loading

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने मंगलवार को सदन की कार्यवाही में हस्तक्षेप कर और अपनी बारी आने से पहले बोलकर लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार को गुस्सा दिला दिया।

लोकसभा अध्यक्ष ने कहा कि कृपया किसी सदस्य को दरकिनार कर राजनीति न करें। मेरे लिए सभी सदस्य सम्माननीय हैं। लोकसभा अध्यक्ष के यह कहने पर कि खड़े न रहें और अपनी बारी आने पर ही बोलें, राजद प्रमुख तिलमिला उठे।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री पहले तो जोर-जोर से बोलते रहे, फिर जल्द ही उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ और वह लोकसभा अध्यक्ष के आग्रह पर बैठ गए।

मीरा कुमार ने कहा कि मैं एक सदस्य से यह कहना जरूरी समझती हूं कि वह सदन की कार्यवाही चलने दें। इस मुद्दे पर यदि वह राजनीति करते हैं तो मुझे दुख होगा।
 
 
 
टिप्पणियाँ