फोटो गैलरी

Hindi Newsमोदी के साथ मेरे रिश्ते बहुत पवित्र, भावुक और गहरे: राजनाथ

मोदी के साथ मेरे रिश्ते बहुत पवित्र, भावुक और गहरे: राजनाथ

प्रधानमंत्री के साथ मतभेद की खबरों को सिरे से खारिज करते हुए गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को कहा कि नरेन्द्र मोदी से उनके रिश्ते बहुत पवित्र, भावुक और गहरे हैं और वह सुनिश्चित करेंगे कि...

मोदी के साथ मेरे रिश्ते बहुत पवित्र, भावुक और गहरे: राजनाथ
एजेंसीTue, 23 Sep 2014 04:50 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री के साथ मतभेद की खबरों को सिरे से खारिज करते हुए गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को कहा कि नरेन्द्र मोदी से उनके रिश्ते बहुत पवित्र, भावुक और गहरे हैं और वह सुनिश्चित करेंगे कि व्यक्तिगत नुकसान के बावजूद ये खराब नहीं हों।

सिंह ने यह भी कहा कि केन्द्रीय मंत्रिमंडल में मोदी की सर्वोच्चता बहुत स्वाभाविक है न कि थोपी हुई। वह तत्कालीन प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के गृह मंत्री सरदार पटेल से और अटल बिहारी वाजपेयी के लालकृष्ण आडवाणी से रिश्तों के आलोक में पूछे जा रहे सवालों के जवाब दे रहे थे।

मोदी से रिश्तों के बारे में गृह मंत्री ने कहा कि मैं आपको बताना चाहता हूं कि पिछले डेढ़ साल में, हमारे रिश्ते बहुत गहरे हुए हैं। वह देश के सबसे लोकप्रिय नेता हैं जो देश को उसके कठिन समय से उबार रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो हमारे संबंधों के बारे में अटकलें लगा रहे हैं वे इसकी गहराई से पूरी तरह अनजान हैं। ये इतने पवित्र, भावुक और गहरे हैं कि कोई इसे बिगाड़ नहीं सकता है। मैं खुद के व्यक्तिगत नुकसान पर भी ऐसा नहीं होने दूंगा। अपने सार्वजनिक जीवन में मैंने पूंजी के तौर पर केवल विश्वनीयता ही अर्जित की है। मुझे पशुवत जीवन जीना स्वीकार नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें