फोटो गैलरी

Hindi Newsकश्मीर में छह दिसबंर को रैलियों को संबोधित करेंगे मोदी

कश्मीर में छह दिसबंर को रैलियों को संबोधित करेंगे मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कश्मीर घाटी के अनंतनाग और श्रीनगर जिले में छह दिसबंर को दो रैलियों को संबोधित करेंगे। भाजपा ने विश्वास जताया कि राज्य में अगली सरकार बनाने के लिए वह मिशन 44 प्लस हासिल कर...

कश्मीर में छह दिसबंर को रैलियों को संबोधित करेंगे मोदी
एजेंसीMon, 24 Nov 2014 04:19 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कश्मीर घाटी के अनंतनाग और श्रीनगर जिले में छह दिसबंर को दो रैलियों को संबोधित करेंगे। भाजपा ने विश्वास जताया कि राज्य में अगली सरकार बनाने के लिए वह मिशन 44 प्लस हासिल कर लेगी। राज्य भाजपा इकाई के उपाध्यक्ष रमेश अरोड़ा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी श्रीनगर और अनंतनाग में छह दिसंबर को दो रैलियों को संबोधित करेंगे।

उन्होंने कहा कि पार्टी ने रैलियां आयोजित करने के लिए संबंधित अधिकारियों से अनुमति देने के लिए आवेदन किया है। अरोड़ा ने कहा कि राज्य में चुनाव के आगामी चरणों में प्रधानमंत्री जम्मू क्षेत्र में भी दो और चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।

उन्होंने कहा कि उधमपुर और जम्मू जिले में रैलियां आयोजित करने के लिए हमने जगह को अंतिम रूप दे दिया है। इनकी तारीख पर भी जल्द ही फैसला किया जाएगा। अरोड़ा ने कहा कि भाजपा को कश्मीर में अच्छा जनाधार हासिल हो रहा है क्योंकि अलग- अलग समाज के लोग और खासकर युवा पार्टी में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब समाज का युवक दिशा हासिल कर लेता है तो उसे रोकना कठिन हो जाता है। हम दूसरों को भी भाजपा में शामिल होने और राज्य में विकास को मौका देने के लिए आमंत्रित करते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें