फोटो गैलरी

Hindi Newsसप्ताहांत तक हो जाएगा विभागों का आवंटन:परसेकर

सप्ताहांत तक हो जाएगा विभागों का आवंटन:परसेकर

गोवा के मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत परसेकर इस सप्ताह के अंत तक अपने मंत्रिमंडल का विस्तार करेंगे और अपने मंत्रियों को विभागों का आवंटन करेंगे। परसेकर ने आज कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के साथ...

सप्ताहांत तक हो जाएगा विभागों का आवंटन:परसेकर
एजेंसीTue, 11 Nov 2014 03:24 PM
ऐप पर पढ़ें

गोवा के मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत परसेकर इस सप्ताह के अंत तक अपने मंत्रिमंडल का विस्तार करेंगे और अपने मंत्रियों को विभागों का आवंटन करेंगे। परसेकर ने आज कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के साथ परामर्श करने के बाद शनिवार तक विभागों का आवंटन किया जाएगा।
   
पर्रिकर ने नए केंद्रीय रक्षा मंत्री के तौर पर शपथ ली जिसके बाद गत शनिवार को परसेकर को गोवा का मुख्यमंत्री बनाया गया। उनके साथ नौ अन्य विधायकों ने बतौर मंत्री शपथ ली। बारह मंत्रियों का मंत्रिमंडल बनाने के लिए सरकार को अभी दो और रिक्त पद भरने हैं।
   
परसेकर ने कहा कि उनके पूर्ववर्ती के पास जितने विभाग थे उनमें से ज्यादातर को वह अपने पास रखेंगे। उन्होंने कहा वह सभी विभाग मेरे पास रहेंगे जो मुख्यमंत्री के काम करने के लिए महत्वपूर्ण हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह सरकार के पूरे कामकाज का विकेन्द्रीकरण करेंगे।
   
परसेकर ने पर्रिकर की कार्य शैली की तरह काम करने का संकेत देते हुए कहा मैं उनके (मंत्रियों के) मंत्रालयों में हस्तक्षेप नहीं करूंगा। उन्हें अपने तरीके से काम करने का पूरा अधिकार होगा। मैं सिर्फ उन्हें दिशानिर्देश दूंगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें