मंगलवार, 07 जुलाई, 2015 | 10:16 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    बरमूडा ट्राइएंगल की तरह हो चुका है व्यापमं, राज जानने वाला नहीं बचता जिन्दा ग्वालियर-चंबल से जुड़े हैं व्यापमं के तार, इलाके से अब तक 21 लोगों की मौत ढाई करोड़ का फ्रॉड कर बन गया था बाबा, दस साल बाद चढ़ा सीबीआई के हत्थे व्यापमं में हो रही मौतों पर बोलीं उमा भारती: मंत्री हूं लेकिन फिर भी लगता है डर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने अपने विश्वासपात्रों को पार्टी में दी महत्वपूर्ण भूमिका यूपी के बाराबंकी में पुलिसवालों ने थाने में महिला को जिंदा फूंका वनडे मैचों में 5000 रन बनाने वाली दुनिया की दूसरी क्रिकेटर बनीं मिताली चीन ने विज्ञापन में दिखाई भारतीय शहरों में गंदगी  VIDEO: आकाशवाणी दिल्ली परिसर में सिपाही पर गोलीबारी कुंआरी मां बन सकती है बच्चे की अभिभावक
आपात स्थिति में उतरा पवन हंस का हेलीकॉप्टर
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:30-12-12 03:04 PM
Image Loading

छह यात्रियों को लेकर जा रहे पवन हंस के एक हेलीकॉप्टर ने रविवार को तकनीकी दिक्कत आने के बाद जम्मू-कश्मीर के कटरा में आपातकालीन लैंडिंग की।

पवन हंस के सूत्रों ने कहा कि हेलीकॉप्टर में छह यात्री और एक पॉयलट सवार था। किसी को कोई बड़ी चोट नहीं आई है।

पवन हंस के एक अधिकारी ने कहा कि पॉयलट को इंजन में तकनीकी दिक्कत महसूस हुई जिसके बाद कटरा में ऐहतियातन लैंडिंग की गई। कटरा माता वैष्णो देवी की पवित्र गुफा के पास मौजूद है।

 

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingवनडे मैचों में 5000 रन बनाने वाली दुनिया की दूसरी क्रिकेटर बनीं मिताली
भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने सोमवार को एकदिवसीय क्रिकेट में 5000 रन पूरे कर लिए। इस मुकाम पर पहुंचने वाली वह भारत की पहली और विश्व की दूसरी बल्लेबाज हैं।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड