फोटो गैलरी

Hindi Newsदेश में मोदी की कोई लहर नहीं है: मनमोहन

देश में मोदी की कोई लहर नहीं है: मनमोहन

प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने गुरुवार को इस बात से इंकार किया कि देश में मोदी की लहर है और कहा कि यह मीडिया की उपज है। दिसपुर सरकारी उच्च माध्यमिक विद्यालय में अपनी पत्नी गुरशरण कौर के साथ मतदान करने...

देश में मोदी की कोई लहर नहीं है: मनमोहन
एजेंसीThu, 24 Apr 2014 02:19 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने गुरुवार को इस बात से इंकार किया कि देश में मोदी की लहर है और कहा कि यह मीडिया की उपज है। दिसपुर सरकारी उच्च माध्यमिक विद्यालय में अपनी पत्नी गुरशरण कौर के साथ मतदान करने के बाद सिंह ने संवाददाताओं से कहा कि मेरा मानना है कि मोदी की कोई लहर नहीं है। यह मीडिया की उपज है।

एक सवाल के जवाब में सिंह ने कहा कि मेरा मानना है कि कांग्रेस का आधार नहीं खिसक रहा। 16 मई तक नतीजों का इंतजार कीजिए। हम बहुमत से जीतेंगे। उन्होंने सभी नागरिकों से लोकतांत्रिक प्रक्रिया में शिरकत करने और मतदान करने की अपील की।

इससे पहले प्रधानमंत्री लोकप्रिय गोपीनाथ बारदोलोई अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर भारतीय वायुसेना के विशेष विमान से पहुंचे और फिर वायुसेना के हेलीकाप्टर से खानपाड़ा रवाना हो गए जहां मुख्यमंत्री तरुण गोगोई एवं एपीसीसी अध्यक्ष भुवनेश्वर कलीता ने उनका स्वागत किया।

सिंह और उनकी पत्नी मतदान केंद्र पर गए जहां उन्होंने मतदान किया और दिल्ली लौटने के लिए हवाईअड्डा रवाना हो गए। प्रधानमंत्री 1991 से ही राज्यसभा में असम का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं और उनका स्थानीय पता पूर्व मुख्यमंत्री हितेश्वर सैकिया की विधवा हेमप्रभा सैकिया के घर में किराये पर लिया गया अपार्टमेंट है जो शहर के सारूमोतोरिया इलाके में स्थित है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें