फोटो गैलरी

Hindi Newsनीतीश ने मुख्यमंत्री बनाकर 'महागलती' की, मांझी बोले

नीतीश ने मुख्यमंत्री बनाकर 'महागलती' की, मांझी बोले

बिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने शुक्रवार को जनता दल (युनाइटेड) विधायक दल के नवनिर्वाचित नेता और पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री बना कर नीतीश ने...

नीतीश ने मुख्यमंत्री बनाकर 'महागलती' की, मांझी बोले
एजेंसीFri, 13 Feb 2015 01:18 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने शुक्रवार को जनता दल (युनाइटेड) विधायक दल के नवनिर्वाचित नेता और पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री बना कर नीतीश ने 'गलती' नहीं, 'महागलती' की थी। उन्होंने नीतीश पर विधायकों की खरीद-फरोख्त करने का आरोप भी लगाया।

पटना में एक संवाददाता सम्मेलन में मांझी ने कहा, ''वह (नीतीश) कहते हैं कि मांझी को मुख्यमंत्री बना कर बहुत बड़ी गलती की। मैं कहूंगा कि वह अपना शब्द सुधार लें। नीतीश ने गलती नहीं, महागलती की थी।'' उन्होंने कहा, ''नीतीश ने मुझे कठपुतली समझकर मुख्यमंत्री बनाया था, लेकिन उन्होंने मुझे समझने में गलती की थी।'' मांझी ने कहा कि वह गरीब हो सकते हैं, पर बेईमान नहीं। स्वाभिमान की रक्षा के लिए वह कुछ भी कर सकते हैं।

मांझी ने नीतीश द्वारा उन पर लगाए गए विधायकों की खरीद-फरोख्त के आरोप का जवाब देते हुए कहा, ''मैं गरीब आदमी हूं, कहां से विधायकों की खरीद-फरोख्त कर पाऊंगा। खरीद-फरोख्त तो खुद नीतीश कर रहे हैं। एक विधायक पर लाखों रुपये खर्च कर दिल्ली ले जा रहे हैं।''

जद (यू) को तोड़ने के आरोप को निराधार बताते हुए उन्होंने कहा कि वह जद (यू) के आधार वोट को बढ़ाने में तथा बिहार के विकास में जुटे हुए हैं। नीतीश ने पिछले दिनों मांझी को मुख्यमंत्री बनाकर 'गलती' करने की बात कही थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें