शनिवार, 25 अक्टूबर, 2014 | 20:51 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा जम्मू-कश्मीर, झारखंड चुनावों की आज हो सकती है घोषणा
महाराष्ट्र में FDI पर एकतरफा फैसला नहीं किया जाए: NCP
मुंबई, एजेंसी First Published:06-12-12 12:08 PM
Image Loading

     
महाराष्ट्र में राकांपा ने मुख्यमंत्री से यह आहवान ऐसे समय किया है जबकि इस पार्टी ने लोकसभा में सरकार के फैसले के पक्ष में मतदान किया है। राकांपा के राज्य प्रमुख मधुकर पिचाड द्वारा हस्ताक्षरित पत्र पूर्व उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने कल रात चव्हाण को सौंपा।
     
पार्टी ने कहा कि एफडीआई लागू करने के फैसले पर समन्वय समिति में विचार विमर्श किया जाना चाहिए। पिचाड ने कहा, हमारे कुछ मुद्दे हैं जिन पर विचार विमर्श और स्पष्टीकरण की जरूरत है। कई मठाड़ी श्रम संगठन और बाजार समितियां हैं और हमें यह सुनिश्चित करना है कि एफडीआई लागू होने पर उनके हितों को नुकसान नहीं पहुंचे।
     
राकांपा ने चव्हाण से कहा कि एकतरफा फैसला नहीं किया जाना चाहिए। गौरतलब है कि लोकसभा में कल मत विभाजन के दौरान राकांपा ने संप्रग सरकार का ही साथ दिया था और सरकार की जीत हुई थी।
     
कल मत विभाजन के बाद राकांपा नेता प्रफुल्ल पटेल ने कहा कि उनकी पार्टी महाराष्ट्र में इस फैसले को लागू करने का समर्थन नहीं करती।
 
 
 
टिप्पणियाँ