रविवार, 26 अप्रैल, 2015 | 11:50 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
विश्वकप में टीम की हार के बारे में गलत बातें कहीं गईं, हम पराजय के साथ भी सीखेंगे :मोदीसानिया और सायना ने देश का नाम रोशन किया :मोदीअफसोस है कि बेटियों तक शिक्षा पहुंची नहीं :मोदीभारत दुनिया के सुख के बारे में सोचता है और करता है : मोदीविदेश में यमन ऑपरेशन के लिए बधाई मिली, यमन से 48 देशों के नागरिकों को निकाला : मोदीभूकंप ने पूरी दुनिया को हिलाया, मन की बात करने का मन नहीं हो रहा है :मोदीनेपाल का दुख भारत का दुख : मोदीकोशिश रहेगी कि लोगों को जिंदा बचाएं, राहत का काम लंबे वक्त तक चलेगा : मोदीभारत सहायता के लिए नेपाल के साथ, हर नोपाली के आंसू पोछेंगे : मोदीमैंने कच्छ का भूकंप नजदीक से देखा : मोदीमोदी : प्राकृतिक आपदा का सिलसिला चल पड़ाप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात में कहा कि मैं कल्पना कर सकता हूं कि नेपाल में लोगों पर क्या बीत रही होगी।भारत के विभिन्न हिस्सों में भूकंप से जान गंवाने वाले लोगों के परिवार वालों को सरकार ने दो लाख रूपये की अनुग्रह राशि देने का ऐलान किया
आजाद मैदान रैली का मुख्य आयोजक गिरफ्तार
मुंबई, एजेंसी First Published:04-12-12 03:16 PMLast Updated:04-12-12 03:22 PM
Image Loading

मुंबई के आजाद मैदान में हिंसा के करीब चार महीने बाद इस मामले में रैली के आयोजक मौलाना अहमद रजा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

गैर सरकारी संगठन मदीना-तुल-इल्म के महासचिव रजा को हत्या, साजिश, दंगा भड़काने, सार्वजनिक एवं निजी संपत्तियों को नुकसान पहुंचाने तथा अवैध रूप से सभा आयोजित करने का आरोपी बनाया गया है।

इस मामले में अब तक 50 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें से चार आरोपियों को महिला पुलिसकर्मियों के साथ दुव्यर्वहार का आरोपी बनाया गया है। बीते 11 अगस्त को म्यांमार में मुसलमानों पर कथित अत्याचार के खिलाफ आजाद मैदान में रैली का आयोजन किया गया था।

इस दौरान भड़की हिंसा में दो लोग मारे गए थे और 65 से अधिक घायल हो गए थे। इसमें 2.72 करोड़ रुपये की संपत्ति का नुकसान हुआ था। पुलिस ने पिछले महीने 3,384 पृष्ठों का आरोप पत्र दाखिल किया था। इसमें 57 लोगों को आरोपी बनाया गया है।

 

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingआईपीएल : मुंबई इंडियंस, सनराइजर्स का मुकाबला आज
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण के 23वें मुकाबले में शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने-सामने होंगी।