शनिवार, 05 सितम्बर, 2015 | 11:12 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
जौनपुर जिला जेल में अलसुबह छापेमारी के बाद बवालहनीमून पर नेपाल गया बरेली का युवक मानव तस्करी में गिरफ्तारOROP को लेकर पूर्व सैनिक 11:30 बजे रक्षा मंत्री से करेंगे मुलाकातअमरोहा: सैदनगली थाना इलाके के गांव चकगुलाम अबिया में दो घरों में बदमाशों ने की लूटपाटउत्तराखंड: देहरादून में लालपुल पर डंपर और बाइक की टक्कर में बाइक सवार की मौतसहारनपुर जिले के देवबंद में भाजपा नेता के भाई की गोली मारकर हत्या
आजाद मैदान रैली का मुख्य आयोजक गिरफ्तार
मुंबई, एजेंसी First Published:04-12-2012 03:16:07 PMLast Updated:04-12-2012 03:22:18 PM
Image Loading

मुंबई के आजाद मैदान में हिंसा के करीब चार महीने बाद इस मामले में रैली के आयोजक मौलाना अहमद रजा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

गैर सरकारी संगठन मदीना-तुल-इल्म के महासचिव रजा को हत्या, साजिश, दंगा भड़काने, सार्वजनिक एवं निजी संपत्तियों को नुकसान पहुंचाने तथा अवैध रूप से सभा आयोजित करने का आरोपी बनाया गया है।

इस मामले में अब तक 50 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें से चार आरोपियों को महिला पुलिसकर्मियों के साथ दुव्यर्वहार का आरोपी बनाया गया है। बीते 11 अगस्त को म्यांमार में मुसलमानों पर कथित अत्याचार के खिलाफ आजाद मैदान में रैली का आयोजन किया गया था।

इस दौरान भड़की हिंसा में दो लोग मारे गए थे और 65 से अधिक घायल हो गए थे। इसमें 2.72 करोड़ रुपये की संपत्ति का नुकसान हुआ था। पुलिस ने पिछले महीने 3,384 पृष्ठों का आरोप पत्र दाखिल किया था। इसमें 57 लोगों को आरोपी बनाया गया है।

 

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड Others
 
Image Loading

अलार्म से नहीं खुलती संता की नींद
संता बंता से: 20 सालों में, आज पहली बार अलार्म से सुबह-सुबह मेरी नींद खुल गई।
बंता: क्यों, क्या तुम्हें अलार्म सुनाई नहीं देता था?
संता: नहीं आज सुबह मुझे जगाने के लिए मेरी बीवी ने अलार्म घड़ी फेंक कर सिर पर मारी।