बुधवार, 02 सितम्बर, 2015 | 22:29 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
मथुरा में 21 सितंबर को होगा कांग्रेस का चिंतन शिविर।गरीबी रेखा तय नहीं करेगा नीति आयोग, प्रधानमंत्री को सौंपी मसौदा रिपोर्ट।मेरठ अग्निकांड में आयोजक को देना होगा 60 फीसदी मुआवजाः जांच आयोगयूपी में गांवों की बिजली सप्लाई दुरुस्त करने के लिए 6600 करोड़ रुपये।दिल्ली पुलिस ने आईपीएल-6 के स्पॉट फिक्सिंग मामले पर हाईकोर्ट में अपील की।
भाजपा में आडवानी से लेकर चौहान तक प्रधानमंत्री पद के 15 उम्मीदवार: विजयवर्गीय
भोपाल, एजेंसी First Published:07-12-2012 02:37:24 PMLast Updated:07-12-2012 02:55:08 PM
Image Loading

मध्यप्रदेश के उद्योग मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने आज यह कह कर सबको चौंका दिया कि भाजपा में लालकृष्ण आडवाणी से लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तक 15 लोग प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार हैं।
    
मंत्री ने विधानसभा के प्रेस कक्ष में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मध्यप्रदेश से ही प्रधानमंत्री पद के लिए 15 उम्मीदवार हैं और समय आने पर इनमें से एक को चुन लिया जाएगा।
    
विजयवर्गीय, कांग्रेस महामंत्री दिग्विजय सिंह के उस बयान पर में प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे जिसमें उन्होंने यह कहा था कि सुषमा स्वराज ही नरेन्द्र मोदी से बेहतर प्रधानमंत्री हो सकती हैं।
    
उन्होंने कहा कि सिंह ऐसे बयान कई बार देते हैं जिन्हें खुद कांग्रेस भी गंभीरता से नहीं लेती है पर वे ऐसा इसलिए करते है ताकि वे जनता की नजरों में बने रहें।
    
विजयवर्गीय ने कुछ दिनों पहले यह कहा था कि चौहान और उमा भारती भी प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार हो सकते हैं।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingश्रीलंका में 22 साल बाद भारत ने टेस्ट सीरीज जीती
भारतीय क्रिकेट टीम ने सिंहलीज स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर जारी तीसरे टेस्ट मैच के पांचवें दिन श्रीलंका को 117 रनों से हराया। इस जीत के साथ भारत ने 22 साल बाद टेस्ट सीरीज पर कब्जा कर इतिहास रचा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड Others
 
Image Loading

बाहर चाय पीने चलें
पति-आज बाहर चाय पीने चलते हैं?
पत्नी-क्यों? तुम्हें लगता है कि मैं चाय बनाते-बनाते थक गई हूं ?
पति-नहीं, पर मैं प्लेट और कप धोते-धोते तंग आ गया हूं!