फोटो गैलरी

Hindi Newsअमरमणि को उत्तराखंड जेल शिफ्ट करने का आदेश

अमरमणि को उत्तराखंड जेल शिफ्ट करने का आदेश

बहुचर्चित मधुमिता शुक्ला हत्याकांड में आजीवन कारावास की सजा काट रहे पूर्व मंत्री एवं सपा नेता अमरमणि त्रिपाठी एवं उनकी पत्नी मधुमणि को गोरखपुर से उत्तराखंड की जेल में शिफ्ट किया जाएगा। मंगलवार शाम...

अमरमणि को उत्तराखंड जेल शिफ्ट करने का आदेश
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 02 Sep 2014 10:12 PM
ऐप पर पढ़ें

बहुचर्चित मधुमिता शुक्ला हत्याकांड में आजीवन कारावास की सजा काट रहे पूर्व मंत्री एवं सपा नेता अमरमणि त्रिपाठी एवं उनकी पत्नी मधुमणि को गोरखपुर से उत्तराखंड की जेल में शिफ्ट किया जाएगा। मंगलवार शाम शासन की ओर से यहां फैक्स से इस बारे में निर्देश आ गया है।

जानकारों के अनुसार त्रिपाठी दम्पत्ति की शिफ्टिंग तब तक संभव नहीं हो सकेगी जब तक वे बीआरडी मेडिकल कालेज से डिस्चार्ज कर यहां की जेल में नहीं भेज दिए जाएंगे। अभी मेडिकल कालेज प्रशासन को इस बारे में कोई आदेश-निर्देश नहीं मिला है।

अमरमणि काफी पहले एक मुकदमे के सिलसिले में उत्तराखंड से गोरखपुर जेल भेजे गए थे। बाद में वह बीमार पड़ गए। करीब 14 माह से वह बीआरडी में भर्ती हैं। उनकी पत्नी और इस हत्याकांड में सजायाफ्ता मधुमणि भी बीआरडी में लगभग 13 माह से इलाज करा रही हैं।

अमरमणि और मधुमणि के लम्बे समय से गोरखपुर और बीआरडी में रहने के खिलाफ मधुमिता की बहन निधि शुक्ला ने पिछले महीने नैनीताल हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। कोर्ट ने याचिका स्वीकार करते हुए वहां के आईजी जेल को तीन हफ्ते में इसके कारणों की जांच कर रिपोर्ट पेश करने का आदेश दिया था। तभी से समझा जा रहा था कि शिफ्टिंग के बारे में जल्द ही आदेश आएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें