शुक्रवार, 29 मई, 2015 | 17:46 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
दिल्ली-हावड़ा रुट 2 घंटे से ठप, कौशाम्बी के पास ट्रेन पटरी से उतरी
मप्र में सड़क दुर्घटना में आठ लोगों की मौत
राजगढ़ (मप्र), एजेंसी First Published:21-12-12 01:54 PM
Image Loading

आगरा-मुंबई राजमार्ग पर जिले के धनोरा के निकट एक ट्रक और महिन्द्रा पिकअप वाहन में आमने-सामने की हुई टक्कर में एक ही परिवार की दो महिलाओं सहित आठ लोगों की मौत हो गयी, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया।

पुलिस अधीक्षक रुचिवर्धन ने बताया कि रात करीब एक बजे के आसपास नायक परिवार महिन्द्रा पिकअप वाहन से खरगौन जिले के नरगांव से ग्वालियर जा रहा था, तभी आगरा-मुंबई राजमार्ग पर धनोरा के निकट एक ट्रक और पिकअप वाहन में आमने-सामने से टक्कर हो गयी। टक्कर में दो महिलाओं समेत आठ लोगों की मत्यु हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया।

उन्होंने बताया कि यहां से लगभग अस्सी किलोमीटर दूर धनोरा गांव के निकट आगरा-मुंबई राजमार्ग पर हुई यह दुर्घटना इतनी भीषण थी कि पिकअप के चालक को गैस कटर की मदद से वाहन काटकर निकालना पड़ा। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है, जबकि ट्रक चालक फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

रुचिवर्धन ने बताया कि पिकअप में सवार सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। एक अन्य घायल अब भी यहां जिला अस्पताल में भर्ती है।

पुलिस ने मृतकों के नाम मोहनी रावत, गुलाबबाई, रामनिवास, अमृतलाल, दिनेश, पूना, रमेश एवं विमल बताये हैं। ये सभी नरगांव निवासी नायक परिवार के हैं।

 

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
Image Loadingअंतिम 11 में जगह मिलने की नहीं थी उम्मीद : सरफराज
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपने प्रदर्शन से प्रभावित करने वाले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के सबसे युवा बल्लेबाज सरफराज खान का कहना है कि उन्हें क्रिस गेल, ए.बी. डीविलियर्स और विराट कोहली जैसे विध्वंसक बल्लेबाजों के बीच अंतिम 11 में जगह मिलने का यकीन नहीं था और नम्बर छह की बेहद महत्वपूर्ण स्थान पर मौका दिये जाने से उनका आत्मविश्वास सातवें आसमान पर है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड