शनिवार, 01 नवम्बर, 2014 | 10:57 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    वर्जिन का अंतरिक्ष यान दुर्घटनाग्रस्त, पायलट की मौत केंद्र सरकार के सचिवों से आज चाय पर चर्चा करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा आज से शुरू करेगी विशेष सदस्यता अभियान आयोग कर सकता है देह व्यापार को कानूनी बनाने की सिफारिश भाजपा की अपनी पहली सरकार के समारोह में दर्शक रही शिवसेना बेटी ने फडणवीस से कहा, ऑल द बेस्ट बाबा झारखंड में हेमंत सरकार से समर्थन वापसी की तैयारी में कांग्रेस अब एटीएम से महीने में पांच लेन-देन के बाद लगेगा शुल्क  पेट्रोल 2.41 रुपये, डीजल 2.25 रुपये सस्ता फड़णवीस को मोदी ने चढ़ाईं सत्ता की सीढ़ियां
मप्र में सड़क दुर्घटना में आठ लोगों की मौत
राजगढ़ (मप्र), एजेंसी First Published:21-12-12 01:54 PM
Image Loading

आगरा-मुंबई राजमार्ग पर जिले के धनोरा के निकट एक ट्रक और महिन्द्रा पिकअप वाहन में आमने-सामने की हुई टक्कर में एक ही परिवार की दो महिलाओं सहित आठ लोगों की मौत हो गयी, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया।

पुलिस अधीक्षक रुचिवर्धन ने बताया कि रात करीब एक बजे के आसपास नायक परिवार महिन्द्रा पिकअप वाहन से खरगौन जिले के नरगांव से ग्वालियर जा रहा था, तभी आगरा-मुंबई राजमार्ग पर धनोरा के निकट एक ट्रक और पिकअप वाहन में आमने-सामने से टक्कर हो गयी। टक्कर में दो महिलाओं समेत आठ लोगों की मत्यु हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया।

उन्होंने बताया कि यहां से लगभग अस्सी किलोमीटर दूर धनोरा गांव के निकट आगरा-मुंबई राजमार्ग पर हुई यह दुर्घटना इतनी भीषण थी कि पिकअप के चालक को गैस कटर की मदद से वाहन काटकर निकालना पड़ा। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है, जबकि ट्रक चालक फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

रुचिवर्धन ने बताया कि पिकअप में सवार सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। एक अन्य घायल अब भी यहां जिला अस्पताल में भर्ती है।

पुलिस ने मृतकों के नाम मोहनी रावत, गुलाबबाई, रामनिवास, अमृतलाल, दिनेश, पूना, रमेश एवं विमल बताये हैं। ये सभी नरगांव निवासी नायक परिवार के हैं।

 

 
 
 
टिप्पणियाँ