गुरुवार, 21 अगस्त, 2014 | 19:33 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
मुरादाबाद डीआरएम कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकीबिजनौर में रेप की सजा बस पांच थप्पड़राज्यपाल के पद से इस्तीफा देने के दबाव के खिलाफ उत्तराखंड के राज्यपाल अजीज कुरैशी की याचिका पर उच्चतम न्यायालय का केन्द्र को नोटिस।पंजाब और देश के कुछ हिस्सों में भूकंप के झटके
 
Image Loading अन्य फोटो
संबंधित ख़बरे
भाई ने कहा, पुलिस के सामने पेश होंगे ओवैसी
हैदराबाद, एजेंसी
First Published:06-01-13 02:36 PM
Last Updated:06-01-13 03:17 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

मुत्ताहिदा-ए-इत्तेहादुल (एमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि नफरत फैलाने वाला भाषण देने के आरोपी उनके भाई और पार्टी के विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी लंदन से लौटकर पुलिस के समक्ष समर्पण करेंगे।

असद ओवैसी ने शनिवार रात रांगा रेड्डी जिले में एक जनसभा में कहा था कि वह लौट आएंगे और कानून के समक्ष समर्पण करेंगे। हम भागने वालों में से नहीं हैं। पुलिस ने अकबर ओवैसी को सोमवार को अदिलाबाद जिले के निर्मल शहर और मंगलवार को निजामाबाद पुलिस के समक्ष पेश होने के लिए कहा है। उनके खिलाफ पिछले महीने एक जनसभा के दौरान नफरत फैलाने वाला भाषण देने का आरोप है।

हैदराबाद में ओस्मानिया विश्वविद्यालय की पुलिस ने भी स्थानीय अदालत के निर्देश पर अकबर के खिलाफ मामला दर्ज किया था। पुलिस महानिदेशक वी दिनेश रेड्डी ने कहा कि पुलिस कार्रवाई शुरू करने से पहले अकबर के लंदन से लौटने के लिए दो-तीन दिन तक इंतजार करेगी।

इस बीच, असद ओवैसी ने तंदूर शहर में कांग्रेस के खिलाफ एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए स्पष्ट किया कि उनकी पार्टी हिन्दुओं के खिलाफ नहीं है। उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई हिन्दुओं के खिलाफ नहीं है, बल्कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) तथा मुख्यमंत्री किरण कुमार रेड्डी के खिलाफ है।

 

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°