रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 06:35 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
भाई ने कहा, पुलिस के सामने पेश होंगे ओवैसी
हैदराबाद, एजेंसी First Published:06-01-13 02:36 PMLast Updated:06-01-13 03:17 PM
Image Loading

मुत्ताहिदा-ए-इत्तेहादुल (एमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि नफरत फैलाने वाला भाषण देने के आरोपी उनके भाई और पार्टी के विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी लंदन से लौटकर पुलिस के समक्ष समर्पण करेंगे।

असद ओवैसी ने शनिवार रात रांगा रेड्डी जिले में एक जनसभा में कहा था कि वह लौट आएंगे और कानून के समक्ष समर्पण करेंगे। हम भागने वालों में से नहीं हैं। पुलिस ने अकबर ओवैसी को सोमवार को अदिलाबाद जिले के निर्मल शहर और मंगलवार को निजामाबाद पुलिस के समक्ष पेश होने के लिए कहा है। उनके खिलाफ पिछले महीने एक जनसभा के दौरान नफरत फैलाने वाला भाषण देने का आरोप है।

हैदराबाद में ओस्मानिया विश्वविद्यालय की पुलिस ने भी स्थानीय अदालत के निर्देश पर अकबर के खिलाफ मामला दर्ज किया था। पुलिस महानिदेशक वी दिनेश रेड्डी ने कहा कि पुलिस कार्रवाई शुरू करने से पहले अकबर के लंदन से लौटने के लिए दो-तीन दिन तक इंतजार करेगी।

इस बीच, असद ओवैसी ने तंदूर शहर में कांग्रेस के खिलाफ एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए स्पष्ट किया कि उनकी पार्टी हिन्दुओं के खिलाफ नहीं है। उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई हिन्दुओं के खिलाफ नहीं है, बल्कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) तथा मुख्यमंत्री किरण कुमार रेड्डी के खिलाफ है।

 
 
 
 
टिप्पणियाँ