शनिवार, 18 अप्रैल, 2015 | 18:41 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
नए आयकर रिटर्न फार्म पर फिर से विचार होगा और इसे सरल बनाया जाएगा: वित्त मंत्रालय।
भाई ने कहा, पुलिस के सामने पेश होंगे ओवैसी
हैदराबाद, एजेंसी First Published:06-01-13 02:36 PMLast Updated:06-01-13 03:17 PM
Image Loading

मुत्ताहिदा-ए-इत्तेहादुल (एमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि नफरत फैलाने वाला भाषण देने के आरोपी उनके भाई और पार्टी के विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी लंदन से लौटकर पुलिस के समक्ष समर्पण करेंगे।

असद ओवैसी ने शनिवार रात रांगा रेड्डी जिले में एक जनसभा में कहा था कि वह लौट आएंगे और कानून के समक्ष समर्पण करेंगे। हम भागने वालों में से नहीं हैं। पुलिस ने अकबर ओवैसी को सोमवार को अदिलाबाद जिले के निर्मल शहर और मंगलवार को निजामाबाद पुलिस के समक्ष पेश होने के लिए कहा है। उनके खिलाफ पिछले महीने एक जनसभा के दौरान नफरत फैलाने वाला भाषण देने का आरोप है।

हैदराबाद में ओस्मानिया विश्वविद्यालय की पुलिस ने भी स्थानीय अदालत के निर्देश पर अकबर के खिलाफ मामला दर्ज किया था। पुलिस महानिदेशक वी दिनेश रेड्डी ने कहा कि पुलिस कार्रवाई शुरू करने से पहले अकबर के लंदन से लौटने के लिए दो-तीन दिन तक इंतजार करेगी।

इस बीच, असद ओवैसी ने तंदूर शहर में कांग्रेस के खिलाफ एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए स्पष्ट किया कि उनकी पार्टी हिन्दुओं के खिलाफ नहीं है। उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई हिन्दुओं के खिलाफ नहीं है, बल्कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) तथा मुख्यमंत्री किरण कुमार रेड्डी के खिलाफ है।

 

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingसुपरकिंग्स और रॉयल्स में ‘श्रेष्ठता’ की जंग
आईपीएल आठ में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही राजस्थान रॉयल्स और सबसे सफल एवं मजबूत टीमों में से एक चेन्नई सुपरकिंग्स की टीमें रविवार को आमने सामने होंगी तो मुकाबला जीत से कहीं अधिक श्रेष्ठता साबित करने का रहेगा।