फोटो गैलरी

Hindi Newsमोदी मन की नहीं, दिल की बात करें: अखिलेश

मोदी मन की नहीं, दिल की बात करें: अखिलेश

आईटी कॉलेज के समारोह को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने अखिलेश यादव ने सियासी बातें भी की। उन्होंने साफ किया कि 25 दिसंबर को अलीगढ़ में जबरन धर्म परितर्वन नहीं होने दिया जाएगा वहीं प्रधानमंत्री...

मोदी मन की नहीं, दिल की बात करें: अखिलेश
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 17 Dec 2014 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

आईटी कॉलेज के समारोह को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने अखिलेश यादव ने सियासी बातें भी की। उन्होंने साफ किया कि 25 दिसंबर को अलीगढ़ में जबरन धर्म परितर्वन नहीं होने दिया जाएगा वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आकाशवाणी पर आने वाले कार्यक्रम ‘मन की बात’ पर भी व्यंग्य करने से वह नहीं चूके। कहा कि मन की बात क्या है? मन का क्या भरोसा? मन तो चंचल होता है। बात तो दिल से होनी चाहिए तभी सच्ची हो सकती है।

मोदी के सफाई अभियान पर तंज करते हुए उन्होंने कहा कि अच्छी बात है कि ‘देश में झाड़ू लग रही है लेकिन इतना कूड़ा ले कहां जाएंगे..उसका भी तो कुछ इंतजाम करें।’ अलीगढ़ में धर्म परितर्वन के लिए हो रही तैयारी पर उन्होंने कहा कि प्रशासन को पूरी तरह अलर्ट कर दिया गया है और ऐसा कोई काम नहीं होने दिया जाएगा जिससे प्रदेश का माहौल बिगड़े।

उन्होंने इस बात पर भी केन्द्र सरकार को घेरते हुए कहा कि धर्मांतरण जैसा काम उन्हीं के लोग कर रहे हैं जो देश में अच्छे दिन लाने वाले थे। उन्होंने सपा मुखिया मुलायम सिंह के उस बयान का भी समर्थन किया जिसमें उन्होंने कहा था कि देश से गरीबी दूर हो तो गंदगी और धर्म के झगड़े दोनों अपने आप खत्म हो जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें