फोटो गैलरी

Hindi Newsललित मोदी को डी कंपनी से कोई खतरा नहीं, जब चाहें भारत लौट सकते हैं: छोटा शकील

ललित मोदी को डी कंपनी से कोई खतरा नहीं, जब चाहें भारत लौट सकते हैं: छोटा शकील

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के गुर्गे छोटा शकील ने एक निजी चैनल के साथ बातचीत में खुलासा किया है कि आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी को डी कंपनी से कोई खतरा नहीं है वो जब चाहें भारत लौट सकते...

ललित मोदी को डी कंपनी से कोई खतरा नहीं, जब चाहें भारत लौट सकते हैं: छोटा शकील
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 04 Jul 2015 09:18 PM
ऐप पर पढ़ें

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के गुर्गे छोटा शकील ने एक निजी चैनल के साथ बातचीत में खुलासा किया है कि आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी को डी कंपनी से कोई खतरा नहीं है वो जब चाहें भारत लौट सकते हैं।
 
छोटा शकील ने कहा है कि हम तो उसे बैंकॉक में मारने वाले थे, लेकिन हम थोड़े लेट हो गए और वो वहां से निकल गया। उसको तो हमे मारना ही था लेकिन क्रिकेट से मेरा कोई लेना देना नहीं है, वो दूसरा मामला था। क्रिकेट की वजह से मारना होता तो हम उसे उसी वक्त मार देते जब वो मुंबई में घूमता रहता था। वो हमारे बिजनेस का मामला था जिसमें हमें ललित मोदी से 1000 करोड़ रूपया लेना था। हालांकि शकील ने नहीं बताया कि वो मामला क्या था।
 
जब छोटा शकील ने से पूछा गया कि ललित मोदी लंदन में पुलिस से सुरक्षा मांग रहे हैं तो इस पर उसने कहा कि उन्होंने हमारा पैसा दे दिया, अब वो घूम फिर सकते हैं। अब वो इंडिया आ जाएं जो करना है करें। वो हमारे नाम का आसरा ले रहे हैं। उन्हें डी कंपनी के नाम का आसरा रहा है। जिसे अच्छा करना है वो भी हमारा नाम लेता है, जिसे बुरा करना है वो भी हमारा नाम लेता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें