मंगलवार, 04 अगस्त, 2015 | 12:56 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
ललित मोदी प्रकरण और व्यापमं घोटाले पर कांगे्रस सदस्यों के हंगामे और नारेबाजी के कारण आज राज्यसभा की कार्यवाही दोपहर बारह बजे तक के लिए स्थगित।सुषमा स्वराज, वसुंधरा राजे और शिवराज सिंह चौहान के इस्तीफे का सवाल ही नहीं उठता। भाजपा संसदीय दल उनके साथ है: नकवीराज्यसभा 12 बजे तक के लिए स्थगितयादव सिंह मामले में सीबीआई ने दो केस दर्ज किए, नोएडा, ग्रेटर नोउडा, आगरा और फिरोजाबाद में 14 ठिकानों पर छापेमारी।बिहार: हाजीपुर-पटना हाईवे पर पानहाट के समीप किसी वाहन के धक्के से दो पुलिसकर्मियों की मौत, मरने वालों का नाम आनंद बिहारी और नरेंद्र सिंहअमरोहा के हसनपुर में रहरा अड्डे पर स्थित परचून की दुकान के ताले तोड़कर चार लाख का सामान समेटा, पुलिस मौके पर
कुडुनकुलम परियोजना के अधिकारी को मिला धमकी भरा पत्र
तिरुनेलवेली (तमिलनाडु), एजेंसी First Published:05-01-2013 03:12:04 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

विवादित कुडुनकुलम परमाणु संयंत्र के इसी महीने चालू होने की उम्मीदों के बीच साइट के निदेशक को मिले धमकी भरे अज्ञात पत्र से प्रशासन और पुलिस में हड़कंप मच गया है।
   
पुलिस ने बताया कि यह पत्र कल शाम मिला। इसमें निदेशक आर एस सुंदर से कहा गया है कि यदि वह इस संयंत्र को चालू करने की योजना पर आगे बढ़ते हैं तो उन्हें निशाना बनाया जाएगा।
   
उन्होंने बताया कि तमिल भाषा में लिखे इस पत्र पर कुडुनकुलम मक्कल ननबान (कुडुनकुलम के लोगों का मित्र) नाम से हस्ताक्षर है और इसे चेन्नई के अन्ना सलाई से पोस्ट किया गया था।
   
पत्र मिलने के एक दिन बाद परमाणु उर्जा आयोग के अध्यक्ष रतन कुमार सिन्हा ने कहा कि त्रिस्तरीय सुरक्षा की व्यवस्था सिर्फ संयंत्र के लिए है, इसके अधिकारियों के लिए नहीं। उन्होंने कहा कि इस भारतीय-रूसी परियोजना की पहली 1000 मेगावाट इकाई दो सप्ताह में चालू हो जाएगी। इस संयंत्र के चालू होने की समय सीमा कई बार आगे बढ़ाई गयी है।
   
इस पत्र के आधार पर तिरनेलवेली के पुलिस अधीक्षक विजयेंद्र एस बिदरी के समक्ष मामला दर्ज कराया गया जिसके आधार पर उन्होंने पुलिस को मामला दर्ज करने और जांच का आदेश दिया।
   
इस बीच तटरक्षक बल और राज्य समुद्री पुलिस ने संयुक्त रूप से आज कुडुनकुलम तट पर सुरक्षा अभ्यास किया। स्थानीय लोगों और मछुआरों के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए केएनपीपी (कुडुनकुलम परमाणु संयंत्र) में पहले से ही कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। प्रदर्शनकारियों ने कई बार इस परमाणु संयंत्र की घेराबंदी का भी प्रयास किया था।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

पागल की बच्ची

बीवी ने शोहर का मोबाइल देखा, फ़ोन बुक में लड़कियों के नाम यूं सेव थे,
.
पड़ोसन की बच्ची,
.
न्यू बच्ची,
.
पुरानी बच्ची,
.
सामने वाली बच्ची,
.
ऊपर वाली बच्ची,
.
कॉलेज वाली बच्ची,
.
इंसोरेंस वाली बच्ची,
.
हॉस्पिटल वाली बच्ची,
.
.
.
बीवी को excitement हुई कि मेरा number किस नाम से save होगा ?
.
बीवी ने अपना number डायल किया तो लिखा था,
.
.
पागल की बच्ची