फोटो गैलरी

Hindi Newsझारखंड: धनबाद में ईवीएम फेंका मिला

झारखंड: धनबाद में ईवीएम फेंका मिला

झारंखड में कल होने वाली मतगणना से पहले धनबाद के मतगणना परिसर में एक ईवीएम फेंका हुआ मिला है। मैदान में एक्सट्रा में रखे गए ईवीएम को देख कार्यकर्ता भड़क गए, जिसके बाद डीसी प्रशांत कुमार वहां पहुंचे और...

झारखंड: धनबाद में ईवीएम फेंका मिला
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 22 Dec 2014 07:15 PM
ऐप पर पढ़ें

झारंखड में कल होने वाली मतगणना से पहले धनबाद के मतगणना परिसर में एक ईवीएम फेंका हुआ मिला है। मैदान में एक्सट्रा में रखे गए ईवीएम को देख कार्यकर्ता भड़क गए, जिसके बाद डीसी प्रशांत कुमार वहां पहुंचे और प्रत्याशियों के सामने इसे खोला जा रहा है। प्रत्याशियों के पहुंचने से जाम लगने की भी खबर है। सभी प्रत्याशी स्ट्रांग रूम का निरीक्षण कर रहे हैं।

अधिकारियों का कहना है कि यह ईवीएम रिजेक्ट हो चुका था और इस चुनाव में इस ईवीएम से वोट नहीं हुआ है। लोकसभा चुनाव के दौरान भी इस तरह की घटना हुई थी। गौरतलब है कि चुनाव के पांचवें और अंतिम चरण में मतदान के लिए मतदाताओं का हुजूम उमड़ पड़ा। इस बार विधानसभा का चुनाव पूरी तरह शांतिपूर्ण रहा।

भाजपा के एक नेता का कहना है कि बाहर रखा ईवीएम सील नहीं है। अधिकारियों का कहना है कि इस ईवीएम को मतगणना के लिए जगह खाली करने के चलते बाहर निकाला गया है। हालांकि अभी तक राजनीतिक दल असंतोष जता रहे हैं।

photo1

photo2

photo3

photo4

photo5

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें