फोटो गैलरी

Hindi Newsसौतेले पिता ने किया था इंद्राणी मुखर्जी का यौन उत्पीड़न: वीर सांघवी

सौतेले पिता ने किया था इंद्राणी मुखर्जी का यौन उत्पीड़न: वीर सांघवी

शीना बोरा की हत्या के आरोपों में घिरी इंद्राणी मुखर्जी की रहस्यमय जिंदगी को लेकर लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इस बीच न्यूज एक्स के पूर्व सीईओ वीर सांघवी ने एक निजी न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में...

सौतेले पिता ने किया था इंद्राणी मुखर्जी का यौन उत्पीड़न: वीर सांघवी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 29 Aug 2015 10:36 AM
ऐप पर पढ़ें

शीना बोरा की हत्या के आरोपों में घिरी इंद्राणी मुखर्जी की रहस्यमय जिंदगी को लेकर लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इस बीच न्यूज एक्स के पूर्व सीईओ वीर सांघवी ने एक निजी न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा है कि इंद्राणी के सौतेले पिता ने उसका यौन उत्पीड़न किया था। वीर सांघवी ने कहा है कि खुद इंद्राणी ने उन्हें यह बात बताई थी कि जब वह युवा थी, तब उसके सौतेले पिता ने उसका यौन उत्पीड़न किया था।

वीर सांघवी ने यह भी कहा कि जब वह युवा थी, उसी वक्त उसके पिता घर छोड़कर चले गए थे, फिर वे कभी नहीं लौटे। इसके बाद इंद्राणी की मां ने अपने पति के भाई से शादी कर ली। इंद्राणी ने वीर सांघवी को बताया था कि उसकी मां उसकी तरफदारी नहीं करती थी, इसलिए सौतेले पिता से तंग आकर वह घर छोड़कर चली गई और कोलकाता में रहने लगी। यहां इंद्राणी की मुलाकात संजीव खन्ना से हुई।

मिखाइल भी बोला
मिखाइल बोरा ने मुंबई पुलिस को बताया है कि जिस दिन इंद्राणी और संजीव खन्ना ने शीना की हत्या की, उसी दिन दोनों मिलकर मेरी भी हत्या करना चाहते थे पर मैं बच गया। मिखाइल ने पुलिस को बताया कि 24 अप्रैल, 2012 को इंद्राणी ने मुझे मुंबई बुलाया और मेरे ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर मुझे पिला दिया। हालांकि जब मुझे ड्रिंक पीने के बाद बेचैनी होने लगी तो मैं वहां से निकल भागा।

संजीव खन्ना ने कबूला गुनाह
इधर मुंबई पुलिस शीना मर्डर मिस्ट्री की गुत्थियां सुलझाने में लगी हुई है। इंद्राणी मुखर्जी के पति पीटर मुखर्जी ने खार थाने पहुंचकर लिखित में अपना बयान दिया, जिसके बाद वे थाने से निकल गए। पूरे दिन वकीलों से रायशुमारी के बाद शुक्रवार की शाम को लगभग 6.30 बजे पीटर मुखर्जी अपने लिखित बयान के साथ खार पुलिस स्टेशन पहुंचे। पुलिस पूछताछ में उन्होंने हत्याकांड से जुड़े बाकी लोगों के सामने अपना बयान दर्ज कराने से मना कर दिया, लेकिन पुलिस ने पीटर के लिखित बयान को खारिज कर दिया है।

मुंबई पुलिस कमिश्नर की मौजूदगी में हुई आरोपियों से पूछताछ
वहीं, शुक्रवार को शीना के भाई मिखाइल बोरा, इंद्राणी, उनके पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर श्याम राय से खार पुलिस स्टेशन में पूछताछ की गई, जो शनिवार को भी की जाएगी। ये पूछताछ राकेश मारिया की मौजूदगी में हुई। पुलिस पूछताछ में इंद्राणी ने कहा है कि कार में उसके पूर्व पति संजीव खन्ना ने शीना बोरा का गला घोंट दिया था। हालांकि पुलिस के मुताबिक अब तक इंद्राणी ने अपना गुनाह कबूल नहीं किया है।

शीना से की थी राहुल से सगाई
खबर आ रही है कि 2011 में शीना व राहुल की सगाई हुई थी। देहरादून में दोनों ने सगाई की थी। हालांकि कहा जा रहा है कि सगाई के वक्त इंद्राणी वहां मौजूद नहीं थी। मिखाइल ने पूर्व में मीडिया से कहा था कि उसके पास शीना की हत्या के सबूत हैं। अपने आवास के बाहर संवाददाताओं से उसने यह भी कहा था कि उसे आशंका है कि अगला निशाना वह होगा। मिखाइल गुवाहाटी में अपने नाना-नानी के साथ रहता है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें