फोटो गैलरी

Hindi News'पैसे के लिए कुछ भी कर सकती है इंद्राणी'

'पैसे के लिए कुछ भी कर सकती है इंद्राणी'

'इंद्राणी पैसे के लिए कुछ भी कर सकती है। इन दिनों न्यूज में जो कुछ आ रहा है, मैं जितना उसे समझता हूं, उसके मुताबिक वो पैसे के लिए वो सब कुछ कर सकती है।' यह कहना है शीना हत्याकांड की मुख्य आरोपी...

'पैसे के लिए कुछ भी कर सकती है इंद्राणी'
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 01 Sep 2015 01:02 PM
ऐप पर पढ़ें

'इंद्राणी पैसे के लिए कुछ भी कर सकती है। इन दिनों न्यूज में जो कुछ आ रहा है, मैं जितना उसे समझता हूं, उसके मुताबिक वो पैसे के लिए वो सब कुछ कर सकती है।' यह कहना है शीना हत्याकांड की मुख्य आरोपी इंद्राणी के पूर्व पति सिद्धार्थ दास का।

इतना ही नहीं, सिद्धार्थ दास ने यहां तक कह दिया कि जिसने शीना का कत्ल किया है, उसे मौत की सजा मिलनी चाहिए। जब सिद्धार्थ दास से पत्रकारों ने पूछा कि क्या उन्हें लगता है कि इंद्राणी पैसे के लिए उन्हें छोड़ गई, तो सिद्धार्थ दास ने कहा कि हां, मैं ऐसा महसूस करता हूं कि उसने पैसा पाने के लिए ही मुझे छोड़ दिया था।

गौरतबल है कि देश के हाईप्रोफाइल शीना बोरा हत्याकांड में मुख्य आरोपी इंद्राणी समेत तीनों लोगों को सोमवार दोपहर पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने इंद्राणी मुखर्जी, उसके पूर्व पति संजीव और चालक श्याम की रिमांड 5 सितंबर तक बढ़ा दी है। इससे पहले पेशी पर आई इंद्राणी मुखर्जी कोर्ट में बेहोश हो गई, वहीं उनसे मिलने आई दूसरी बेटी विधि अपनी मां को देखकर फूट-फूटकर रोई।

मुंबई के मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट एसएम चांदगडे की कोर्ट ने बचाव पक्ष की दलीलों को खारिज कर दिया। बचाव पक्ष का कहना था, इंद्राणी-संजीव को पर्याप्त समय के लिए हिरासत में रखा गया है। अब उनकी रिमांड नहीं बढ़ाई जाए। वहीं पुलिस ने अपना पक्ष रखते हुए कहा, हमें अभी तक शीना का मोबाइल और उसके कपड़े भी बरामद नहीं हुए हैं। साथ ही संजीव का पासपोर्ट भी बरामद करना है। इसके लिए रिमांड चाहिए। हालांकि कोर्ट ने पुलिस की उस अर्जी को खारिज कर दिया,जिसमें कहा था कि आरोपियों को घर का खाना न मिले क्योंकि उसमें जहर हो सकता है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें