फोटो गैलरी

Hindi Newsआतंकी हमला है विस्फोट: गृह मंत्रालय

आतंकी हमला है विस्फोट: गृह मंत्रालय

गृह मंत्रालय ने बिहार में महाबोधि मंदिर के भीतर और बाहर हुए सिलसिलेवार बम विस्फोटों को आतंकी हमला बताया है और जांच के लिए एनआईए तथा एनएसजी की टीमें घटनास्थल पर भेजी...

आतंकी हमला है विस्फोट: गृह मंत्रालय
Sun, 07 Jul 2013 12:49 PM
ऐप पर पढ़ें

गृह मंत्रालय ने बिहार में महाबोधि मंदिर के भीतर और बाहर हुए सिलसिलेवार बम विस्फोटों को आतंकी हमला बताया है और जांच के लिए एनआईए तथा एनएसजी की टीमें घटनास्थल पर भेजी हैं।

केंद्रीय गृह सचिव अनिल गोस्वामी ने कहा कि यह एक आतंकी हमला है। उन्होंने हालांकि, कहा कि अब तक किसी भी समूह ने विस्फोटों की जिम्मेदारी नहीं ली है और जांच जारी है। गृह सचिव ने कहा कि साक्ष्य जुटाने और जांच में पुलिस की मदद करने के लिए राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) और राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) की टीमें तथा विस्फोट विशेषज्ञ बिहार भेजे गए हैं।

वहीं, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री आरपीएन सिंह ने कहा है कि बिहार के बोध गया में हुए सिलसिलेवार बम विस्फोट आतंकी हमला प्रतीत होते हैं, लेकिन जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती, तब तक कोई ब्यौरा नहीं दिया जा सकता।

उन्होंने कहा कि अब तक किसी आतंकी संगठन ने इन विस्फोटों की जिम्मेदारी नहीं ली है। महाबोधि मंदिर परिसर के भीतर और बाहर रविवार को हुए नौ बम धमाकों में दो लोग घायल हुए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें