फोटो गैलरी

Hindi Newsसलमान पर फैसले की तारीख मंगलवार को तय होगी

सलमान पर फैसले की तारीख मंगलवार को तय होगी

तेरह साल पुराने हिट एंड रन मामले में बॉलीवुड स्टार सलमान खान पर फैसले की तारीख अब मंगलवार को तय होगी। इसके बाद तय तारीख को फैसला सुनाया जाएगा। सोमवार को इस मामले में सत्र न्यायालय में अभियोजन और...

सलमान पर फैसले की तारीख मंगलवार को तय होगी
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 20 Apr 2015 08:31 PM
ऐप पर पढ़ें

तेरह साल पुराने हिट एंड रन मामले में बॉलीवुड स्टार सलमान खान पर फैसले की तारीख अब मंगलवार को तय होगी। इसके बाद तय तारीख को फैसला सुनाया जाएगा।
सोमवार को इस मामले में सत्र न्यायालय में अभियोजन और बचाव पक्ष की दलीलें पूरी होने के बाद सत्र न्यायाधीश डीडब्ल्यू देशपांडे ने कहा कि फैसले की तारीख की घोषणा मंगलवार को होगी।

इधर सलमान के वकील ने अदालत में दलील दी कि चश्मदीद गवाह रवींद्र पाटील के बयान को सबूत के तौर पर स्वीकार नहीं किया जाना चाहिए। क्योंकि उसका निधन हो चुका है और वह जिरह के लिए उपलब्ध नहीं है। उधर अभियोजन ने कहा कि बचाव पक्ष को पाटील से जिरह के लिए पर्याप्त अवसर दिया गया था।

गौरतलब है कि पाटील पुलिस की ओर से सलमान का अंगरक्षक था और दुर्घटना के समय वह उनके साथ था। पाटील ने ही पुलिस में बयान दिया था कि 28 सितम्बर 2002 की रात में बांद्रा उपनगर में बेकरी में सलमान की टोयोटा लैंडक्रूजर कार चढ़ी थी और उस समय सलमान नशे की हालत में थे। पाटील ने उन्हें तेज रफ्तार से कार चलाने से मना किया था। इस दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत और चार अन्य लोग घायल हो गए थे।

सलमान के वकील श्रीकांत शिवाड़े और विशेष सरकारी वकील प्रदीप घरात के अनुरोध पर घटनास्थल को रूपांतरित करने के लिए अदालत ने पुलिस अधिकारी राजेंद्र काणे सहित टीम को अवमानना का नोटिस दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें