फोटो गैलरी

Hindi Newsराष्ट्रपति के जाते ही मंच पर फोटो खिंचवाने की लगी होड़

राष्ट्रपति के जाते ही मंच पर फोटो खिंचवाने की लगी होड़

हाईकोर्ट के शताब्दी समारोह के समापन के बाद जैसे ही राष्ट्रपति मंच से उतरे,महिलाएं फोटो खिंचवाने के लिए मंच पर चढ़ गईं। मंच में चढ़ी ये महिलाएं कोई और नहीं बल्कि हाईकोर्ट की महिला वकील थीं। फोटो...

राष्ट्रपति के जाते ही मंच पर फोटो खिंचवाने की लगी होड़
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 18 Apr 2015 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

हाईकोर्ट के शताब्दी समारोह के समापन के बाद जैसे ही राष्ट्रपति मंच से उतरे,महिलाएं फोटो खिंचवाने के लिए मंच पर चढ़ गईं। मंच में चढ़ी ये महिलाएं कोई और नहीं बल्कि हाईकोर्ट की महिला वकील थीं। फोटो खिंचवाने के लिए किसी ने राष्ट्रपति, तो किसी ने विधि मंत्री, किसी ने मुख्यमंत्री तो किसी ने मुख्य न्यायाधीश की कुर्सी पर कब्जा जमा लिया। अभी महिला वकील की बारी खत्म भी नहीं हुई थी कि पुरुष वकीलों ने कुर्सी पर कब्जा जमाना शुरू कर दिया। यहीं नहीं जिस माइक से राष्ट्रपति, मुख्य न्यायाधीश, केन्द्रीय मंत्री व मुख्यमंत्री ने शताब्दी समारोह पर सभा को संबोधित किए थे उसपर इनका कब्जा हो गया। कोई एक दूसरे को गुलदस्ता देकर, तो कोई माइक पर बोलने की फोटो खिंचवा रहे थे।

मंच के नीचे भी जिस सोफे पर कुछ देर पहले अतिविशिष्ट लोग बैठे थे उसपर भी कई एगंल से बैठकर फोटो सेशन का कार्यक्रम चलता रहा। कई लोगों ने जारी डाक टिकट के साथ भी फोटो उतरवाए। शताब्दी समारोह शिलापप्त के पास खड़े होकर तो कई लोग वहां बैठकर फोटो खिंचवा रहे थे। महिला व पुरुष वकील हर तरह के पोज में फोटो खिंचवा रहे थे। समारोह स्थल की सुरक्षा में तैनात पुलिस वाले भी कहां पीछे रहनेवाले थे। वे भी तरह-तरह के पोज में फोटो खिंचवाने में लगे रहे। कोई सेल्फी, तो कोई किसी से अनुरोध कर मोबाइल में अपने आप को कैद कर रहे थे।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें