गुरुवार, 30 जुलाई, 2015 | 03:33 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
याकूब की फांसी रोकने पर देर रात अचानक सुप्रीम कोर्ट नंबर चार में सुनवाई
मुंबई में घुसे चार आतंकी, हाई अलर्ट घोषित!
मुंबई, एजेंसी First Published:15-12-2012 03:46:35 PMLast Updated:15-12-2012 04:19:15 PM
Image Loading

गुजरात और मुंबई के बीच समुद्री रास्ते से चार संदिग्ध आतंकवादियों के देश में घुसने के बारे में खुफिया ब्यूरो की चेतावनी के बाद पूरे महानगर में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है और सुरक्षा बलों ने चौकसी बढ़ा दी है।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि खुफिया ब्यूरो ने गत चार दिसंबर को ही चार आतंकवादियों के मुंबई में घुसने के बारे में मुंबई पुलिस, तटरक्षक बल और नौसेना को चेतावनी जारी की थी।
 चेतावनी मिलने के बाद से पुलिस महानगर के सभी होटलों और झुग्गी झोपड़ियों में तलाशी ले रही है और साथ ही राजमार्गों और मुख्य सड़कों पर नाकेबंदी कर दी गई है।

यह सुरक्षा व्यवस्था पूरे महीने जारी रहेगी। इसके अलावा तटीय क्षेत्र में मौजूद 27 पुलिस थानों को संवदेनशील क्षेत्रों की निगरानी करने की जिम्मेदारी दी गई है। भाभा परमाणु शोध केंद्र, मड आइलैंड, भाउचा ढक्का और बधवार पार्क पर भी निगरानी रखी जा रही है। दूसरी तरफ नौसेना और तटरक्षक बल की नौकाएं समुद्री क्षेत्र में लगातार गश्त कर रही हैं।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingपाकिस्तान को क्लीन स्वीप से रोकने उतरेगा श्रीलंका
श्रीलंका कल से यहां शुरू हो रही दो मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट सीरीज में जीत दर्ज करके पाकिस्तान को क्लीन स्वीप करने से रोकने के इरादे से उतरेगा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड