सोमवार, 27 अप्रैल, 2015 | 02:29 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
मुंबई में घुसे चार आतंकी, हाई अलर्ट घोषित!
मुंबई, एजेंसी First Published:15-12-12 03:46 PMLast Updated:15-12-12 04:19 PM
Image Loading

गुजरात और मुंबई के बीच समुद्री रास्ते से चार संदिग्ध आतंकवादियों के देश में घुसने के बारे में खुफिया ब्यूरो की चेतावनी के बाद पूरे महानगर में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है और सुरक्षा बलों ने चौकसी बढ़ा दी है।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि खुफिया ब्यूरो ने गत चार दिसंबर को ही चार आतंकवादियों के मुंबई में घुसने के बारे में मुंबई पुलिस, तटरक्षक बल और नौसेना को चेतावनी जारी की थी।
 चेतावनी मिलने के बाद से पुलिस महानगर के सभी होटलों और झुग्गी झोपड़ियों में तलाशी ले रही है और साथ ही राजमार्गों और मुख्य सड़कों पर नाकेबंदी कर दी गई है।

यह सुरक्षा व्यवस्था पूरे महीने जारी रहेगी। इसके अलावा तटीय क्षेत्र में मौजूद 27 पुलिस थानों को संवदेनशील क्षेत्रों की निगरानी करने की जिम्मेदारी दी गई है। भाभा परमाणु शोध केंद्र, मड आइलैंड, भाउचा ढक्का और बधवार पार्क पर भी निगरानी रखी जा रही है। दूसरी तरफ नौसेना और तटरक्षक बल की नौकाएं समुद्री क्षेत्र में लगातार गश्त कर रही हैं।

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingस्टार्क और गेल के आगे ढेर हुए डेयरडेविल्स
मिशेल स्टार्क की अगुवाई में गेंदबाजों के बेजोड़ प्रदर्शन और बाद में क्रिस गेल की तूफानी पारी से रायल चैलेंजर्स बेंगलूर ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ अपना प्रभुत्व कायम रखते हुए आईपीएल आठ में 57 गेंद शेष रहते हुए दस विकेट की धमाकेदार जीत दर्ज की।