शनिवार, 31 जनवरी, 2015 | 01:30 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
फतुहा में बिजली की तार की चपेट में ट्रॉली आई, दो की मौतअमिता को पीजीआई लखनऊ भेजा गया था महिला के खून का नमूना, जांच में स्वाइन फ्लू की पुष्टिबरेली में स्वाइन फ्लू से पहली मौत की पुष्टि, राममूर्ति मेडिकल कालेज में हुई थी 24 जनवरी को सीबीगंज की अमिता उपाध्याय की मौतपाकिस्तान के शिकारपुर में ब्लास्ट, 20 लोगों की मौतयूपी: लखीमपुर खीरी के मैगलंगज में युवक की हत्या, ट्रैक्टर ट्रॉली पर फेंक दिया शव, गला दबाकर हत्या का आरोपबरेली : इंडियन वैटेनरी रिसर्च इंस्टीट्यूट (आईवीआरआई) और सेंट्रल एवियन रिसर्च इंस्टीट्यूट (सीएआरआई) में रेबीज का कहर, आवारा कुत्तों के काटने से कई वैज्ञानिक रेबीज की चपेट में, मारे गए कुत्तों के पोस्टमार्टम में रेबीज की पुष्टि
दिल्ली में धारा 144 लागू, 7 मेट्रो स्टेशन भी बंद
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:23-12-12 11:41 AMLast Updated:23-12-12 02:01 PM
Image Loading

पिछले रविवार को चलती बस में गैंगरेप की शिकार हुई लड़की के लिए न्याय की मांग कर रहे प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए पूरी नई दिल्ली में धारा 144 लागू कर दी गई है। यहां तक की रायसीना हिल और इंडिया गेट पहुंचने से रोकने के लिए आसपास के सभी मेट्रो स्टेशनों को भी बंद कर दिया गया है।

शनिवार रात सिर्फ चार मेट्रो स्टेशनों- पटेल चौक, केन्द्रीय सचिवालय, उद्योग भवन और रेस कोर्स को बंद करने का निर्णय लिया गया था, लेकिन आज सुबह इनमें बाराखम्भा, मंडी हाउस और खान मार्केट को भी बंद कर दिया गया है।

रविवार होने के कारण मेट्रो में यात्रियों की संख्या काफी कम थी, लेकिन जिन लोगों ने भी सुबह की यात्रा के लिए मेट्रो को चुना उन्हें काफी समस्याएं हुईं। स्टेशनों को बंद करने की घोषणा कल देर रात होने के कारण यात्रियों को कुछ पता नहीं था।

दिल्ली मेट्रो ने यह निर्णय दिल्ली पुलिस के निर्देश पर लिया है। सातों स्टेशन अगले आदेश तक बंद रहेंगे। दिल्ली मेट्रो अधिकारियों का कहना है कि दिल्ली पुलिस की ओर से अगले आदेश मिलने तक स्टेशन बंद रहेंगे।

इंडिया गेट तक जाने वाले चारों स्टेशन बंद हैं, हालांकि केन्द्रीय सचिवालय पर ट्रेन बदलने की अनुमति होगी। यह निर्णय रायसीना हिल में कल हुए प्रदर्शनों के कारण किया गया है।

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड