फोटो गैलरी

Hindi Newsगवली के बेटे की शादी में राज-उद्धव को निमंत्रण

गवली के बेटे की शादी में राज-उद्धव को निमंत्रण

पूर्व माफिया डॉन अरूण गवली के बेटे महेश के विवाह समारोह में शामिल होने के लिए ठाकरे बंधुओं राज और उद्धव को निमंत्रण दिया गया है। 9 मई को दक्षिण मुंबई स्थित महालक्ष्मी रेसकोर्स में विवाह समारोह का...

गवली के बेटे की शादी में राज-उद्धव को निमंत्रण
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 24 Apr 2015 07:37 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व माफिया डॉन अरूण गवली के बेटे महेश के विवाह समारोह में शामिल होने के लिए ठाकरे बंधुओं राज और उद्धव को निमंत्रण दिया गया है। 9 मई को दक्षिण मुंबई स्थित महालक्ष्मी रेसकोर्स में विवाह समारोह का भव्य आयोजन किया गया है। गवली की नगरसेविका बेटी गीता ने मीडिया को बताया कि शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) अध्यक्ष राज ठाकरे के अलावा मुंबई पुलिस आयुक्त राकेश मारिया सहित महाराष्ट्र के कई राजनीतिकों, उद्योगपतियों और पुलिस के वरिष्ठ अफसरों को भी निमंत्रण दिया गया है।

इस विवाह समारोह में गवली स्वयं उपस्थित रहेगा या नहीं, फिलहाल इस पर संशय बना हुआ है। इसकी वजह यह है कि जेल प्रशासन ने गवली की पैरोल अर्जी को ठुकरा दिया है। गवली ने अपने बेटे की शादी में शामिल होने के लिए मार्च महीने में एक महीने के लिए पैरोल की अर्जी दी थी। लेकिन उसकी इस अर्जी को जेल प्रशासन ने गुरूवार को नकार दिया है। सूत्रों का कहना है कि गवली दोबारा अर्जी देकर पैरोल की मांग करने वाला है।

गौरतलब है कि गवली शिवसेना के नगरसेवक कमलाकर जामसंडेकर की हत्या के मामले में उम्र कैद की सजा नागपुर केंद्रीय करागृह में काट रहा है। वह अपने बेटे की शादी में शामिल होने के लिए बेचैन है और वह जेल से पैरोल पर बाहर आने की कोशिश कर रहा है। गवली ने महालक्ष्मी रेसकोर्स में ही अपनी बेटी गीता की भी भव्य शादी की थी। इस शादी समारोह में भी गवली ने कई राजनीतिकों और पुलिस अफसरों को निमंत्रण दिया था।

गवली का बेटा महेश भवन निर्माण व्यवसाय से जुड़ा हुआ है। बीते साल वह नागपुर में अपनी जाति के एक सामूहिक विवाह कार्यक्रम में शामिल हुआ था और वहीं पर उसकी मुलाकात कृतिका अहिर नामक लड़की से हुई थी। कृतिका डाक्टर बाबासाहेब आंबेडकर कालेज की कॉमर्स की छात्रा है और भरत नाट्यम भी सीख रही है। पिछले साल 20 अगस्त को महेश से सगाई होने के बाद उसने अपने ससुर गवली से नागपुर जेल में जाकर मुलाकात की थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें