शनिवार, 25 अक्टूबर, 2014 | 22:17 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
गुजराल के सम्मान में कल नहीं चलेगी संसद
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:02-12-12 02:57 PM
Image Loading

पूर्व प्रधानमंत्री इंद्र कुमार गुजराल के सम्मान में सोमवार को संसद के दोनों सदनों की कार्यवाही नहीं चलेगी। केंद्रीय संसदीय कार्य राज्य मंत्री राजीव शुक्ला ने कहा कि दोनों सदनों की कार्यवाही दिवंगत प्रधानमंत्री को श्रृद्धांजलि देकर सोमवार को पूरे दिन के लिए स्थगित कर दी जाएगी।

गुजराल का शुक्रवार को 92 वर्ष की अवस्था में गुड़गांव के एक अस्पताल में निधन हो गया था। उनका अंतिम संस्कार शनिवार को पूरे राजकीय सम्मान के साथ दिल्ली में किया गया। उनका अंतिम संस्कार देश के प्रथम प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू की समाधि शांतिवन तथा द्वितीय प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री विजय घाट के बीच स्मृति स्थल पर किया गया।

इस अवसर पर राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के साथ-साथ देश का शीर्ष नेतृत्व मौजूद था। साथ ही पाकिस्तान, बांग्लादेश, श्रीलंका, भूटान, सिंगापुर और रूस के राजनयिक भी गुजराल के अंतिम संस्कार में मौजूद थे।

 

 
 
 
 
टिप्पणियाँ