सोमवार, 04 मई, 2015 | 01:25 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
रांची के पास नामकूम में ठनका गिरने से दो बच्चों की मौत और आठ घायल।रांचीः डोरंडा कॉलेज के समीप एक वैगनार वैन से टकराई, दो की हालत गंभीर।यूपी: फरेंदा विधानसभा उपचुनाव में सपा की जीत
संसद के दोनों सदनों की कार्यवाही स्थगित
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:30-11-12 04:15 PM
Image Loading

पूर्व प्रधानमंत्री इंद्र कुमार गुजराल का शुक्रवार को अपराह्न लगभग साढ़े तीन बजे निधन हो गया और उनके सम्मान में संसद के दोनों सदनों की कार्यवाही दिनभर के लिए स्थगित कर दी गयी।

लोकसभा में इसकी जानकारी देते हुए गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे ने कहा कि मुझे यह बताते हुए काफी दुख हो रहा है कि पूर्व प्रधानमंत्री इंद्र कुमार गुजराल का गुड़गांव स्थित मेदांता अस्पताल में निधन हो गया।

इसके बाद पीठासीन सभापति इंदर सिंह नामधारी ने सदन की कार्यवाही दिनभर के लिए स्थगित कर दी। राज्यसभा में भी गृह मंत्री ने गुजराल के निधन की जानकारी सदन को दी। इसके बाद उपसभापति पी जे कुरियन ने सदन की कार्यवाही पूरे दिन के लिए स्थगित कर दी।

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingदिल्ली को हराकर फिर शीर्ष पर पहुंची राजस्थान रॉयल्स
राजस्थान रॉयल्स ने रविवार को ब्रेबोर्न स्टेडियम में हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण के 36वें मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स को रनों से हरा दिया। इसके साथ ही रॉयल्स 14 अंकों के साथ एक बार फिर अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गए।