शुक्रवार, 29 मई, 2015 | 17:44 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
दिल्ली-हावड़ा रुट 2 घंटे से ठप, कौशाम्बी के पास ट्रेन पटरी से उतरी
खुर्शीद ने की अमेरिका में गोलीबारी की निंदा
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:16-12-12 03:00 PM
Image Loading

विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने अपनी अमेरिकी समकक्ष हिलेरी क्लिंटन को पत्र लिखकर कनेक्टिकट स्थित एक स्कूल में हुई गोलीबारी की भर्त्सना की है। इस गोलीबारी में 20 बच्चों सहित 27 लोग मारे गए थे।

खुर्शीद ने पत्र में कहा कि कनेक्टिकट के स्कूल में गोलीबारी की भयावह खबरें सुनकर मुझे गहरा आघात लगा। बच्चों की हत्या बेहद घृणित कार्रवाई है।

उन्होंने कहा कि आप और अमेरिकी जनता जिस तरह से इस संवेदनहीनता वाली कार्रवाई के संकट से उबरने और जख्म को भरने का प्रयास कर रही है, उसी के साथ भारत सरकार और भारतीय जनता आपके दुख को साझा करती है और पूरी संवेदना प्रकट करती है।

विदेश मंत्री ने कहा कि कृपया मेरी निजी सहानुभूति और एकजुटता को स्वीकार करिए। यही भारत की जनता की भावना है जो अपने मित्र अमेरिकी जनता के लिए है।

 

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
Image Loadingअंतिम 11 में जगह मिलने की नहीं थी उम्मीद : सरफराज
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपने प्रदर्शन से प्रभावित करने वाले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के सबसे युवा बल्लेबाज सरफराज खान का कहना है कि उन्हें क्रिस गेल, ए.बी. डीविलियर्स और विराट कोहली जैसे विध्वंसक बल्लेबाजों के बीच अंतिम 11 में जगह मिलने का यकीन नहीं था और नम्बर छह की बेहद महत्वपूर्ण स्थान पर मौका दिये जाने से उनका आत्मविश्वास सातवें आसमान पर है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड